अनिल कपूर की दाऊद इब्राहिम संग फोटो पर ट्रोल हुईं सोनम कपूर ने कुछ यूं दिया जवाब
Advertisement

अनिल कपूर की दाऊद इब्राहिम संग फोटो पर ट्रोल हुईं सोनम कपूर ने कुछ यूं दिया जवाब

सोनम कपूर ने अपने पिता अनिल कपूर की दो तस्वीरें शेयर कर एक मैसेज लिखा है.कुछ दिन पहले अनिल कपूर की अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के साथ तस्वीर को शेयर करके कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल किया था. हालांकि सोनम ने भी इसका जवाब बेबाकी से दिया था.

फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने अपने पिता अनिल कपूर (Anil Kapoor) की दो फोटोज शेयर की हैं. साझा की गई तस्वीरों में से एक तस्वीर 1987 में आई फिल्म 'मिस्टर इंडिया' की और दूसरी तस्वीर साल 2020 में रिलीज हुई 'मलंग' की है. अभिनेत्री ने शुक्रवार को रिलीज हुई 'मलंग' की पूरी टीम को बधाई भी दी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor) on

तस्वीर के कैप्शन में अभिनेत्री ने लिखा कि मिस्टर इंडिया' और 'मलंग'! 1987 और 2020! डैड आपकी कड़ी मेहनत और प्रतिभा हम सभी को प्रभावित करती है. 'मलंग' सस्पेंस, ड्रामा, थ्रिलर, रोमांस और दमदार एक्शन से भरपूर है. 'मलंग' में अनिल कपूर के साथ आदित्य रॉय कपूर, दिशा पटानी, कुणाल खेमू भी हैं.

सोनम ने ये पोस्ट उस घटना के बाद शेयर की है, जब अनिल कपूर की अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के साथ तस्वीर को शेयर करके कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल किया था. हालांकि सोनम ने भी इसका जवाब बेबाकी से दिया था.

क्या है मामला

सोनम ने हाल ही में शाहीन बाग में हुई फायरिंग की घटना पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी. सोनम ने ट्वीट किया- यह ऐसी चीज है, जिसके बारे में मैंने नहीं सोचा था कि भारत में ऐसा होगा. इस खतरनाक विभाजनकारी राजनीति को रोकें. यह नफरत फैला रही है. अगर आप खुद को हिंदू मानते हैं तो समझ लें कि कोई भी चीज धर्म और कर्म पर आधारित होती है. यह घटना इन दोनों में से नहीं है. इसी ट्वीट के बाद यूजर्स सोनम को ट्रोल कर रहे थे.

अनिल कपूर की तस्वीर शेयर कर किया ट्रोल
सोनम के ट्वीट के बाद एक सोशल मीडिया यूजर ने उनके पिता अनिल कपूर की एक पुरानी तस्वीर साझा कर दी, जिसमें वह अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के साथ दिख रहे हैं. अशोक श्रीवास्तव नाम के यूजर ने लिखा- जी आप बहुत प्रखरता से अपनी आवाज़ उठाती हैं. कृपया देश को बताएंगी कि आतंकी दाऊद के साथ आपके पिता की तस्वीर का संबंध उनके कर्म से है या उनके धर्म से ? इस पर सोनम ने जवाब दिया- वह राज कपूर और कृष्णा कपूर के साथ मैच देखने गए थे. वह बॉक्स में थे. मुझे लगता है आपको किसी पर उंगली उठाना बंद कर देना चाहिए, क्योंकि तीन उंगलियां आप पर भी होती हैं. भगवान आपको हिंसा फैलाने के लिए माफ करे.

अनिल कपूर की इसी तस्वीर पर लोगों ने जमकर कमेंट किए. योगेश ने लिखा कि सर जी बाप के ही कदम पर चल रही है, पिता बम फोड़ने वालों के साथ और बेटी देश तोड़ने वालों के साथ. धनंजय नाम के यूजर ने लिखा कि पहले लोग जानते थे आजकल लोग बोलते हैं. अंडरवर्ल्ड का पैसा कुछ गिनेचुने लोग खाते हैं. हमारी फिल्म इंडस्ट्री में पता नहीं आतंकवादियों के खिलाफ कुछ बोल दें तो बुरा क्यों लगता है.एक यूजर ने तो यह आरोप लगा दिया कि फिल्में मिले, इसके लिए चमचागिरी कर रही हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news