सोनम कपूर ने सोफा पर चढ़कर करवाया ऐसा फोटोशूट, पति बोले- ...मुझे हमेशा याद आएगी
Advertisement

सोनम कपूर ने सोफा पर चढ़कर करवाया ऐसा फोटोशूट, पति बोले- ...मुझे हमेशा याद आएगी

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के पति आनंद आहूजा (Anand Ahuja) ने कॉमेंट बॉक्स में लिखा, 'अब मैं जब भी इस सोफा पर बैठूंगा तो ये तस्वीर हमेशा मुझे याद आएगी.'

सोनम कपूर

नई दिल्ली: सोनम कपूर (Sonam Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने घर की एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह जूते पहनकर सोफा पर खड़ी नजर आ रही थीं. सोनम (Sonam Kapoor) की ये तस्वीर एक मैगजीन के कवर पेज के लिए क्लिक की गई थी और इस इश्यू को नाम दिया गया- The Queen and her Castle.

  1. सोनम कपूर ने करवाया ऐसा फोटोशूट
  2. सोफा पर चढ़कर किया ऐसा काम
  3. पति ने कॉमेंट बॉक्स में लिखी ये बात

सोफा पर चढ़ गईं सोनम
मैगजीन के इस इश्यू में सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के लंदन वाले घर का इंटीरियर दिखाया गया है. मजेदार बात ये है कि सोनम कपूर (Sonam Kapoor) की इस तस्वीर पर उनके पति आनंद आहूजा (Anand Ahuja) ने कॉमेंट किया है. इस कॉमेंट पर सोनम (Sonam Kapoor) ने जवाब भी दिया है और दोनों की ये बातचीत काफी दिलचस्प है. बता दें कि सोनम (Sonam Kapoor) जिस सोफा पर जूते पहनकर खड़ी हैं उसकी कीमत 18 लाख रुपये है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor)

मुझे हमेशा आएगी याद
सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के पति आनंद आहूजा (Anand Ahuja) ने कॉमेंट बॉक्स में लिखा, 'अब मैं जब भी इस सोफा पर बैठूंगा तो ये तस्वीर हमेशा मुझे याद आएगी.' कॉमेंट के बाद आनंद आहूजा (Anand Ahuja) ने हंसने वाले ढेर सारे इमोजी बनाए हैं. आनंद के इस कॉमेंट पर सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने जवाब दिया, 'हाहाहाहाहाहा... सॉरी मैं नए सोफा पर खड़ी हो गई.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor)

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor)

पहले मैं थोड़ी नर्वस थी
सोनम और आनंद (Sonam and Anand) की बातचीत को फैंस ने भी जमकर एन्जॉय किया है. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने लिखा, 'पहले मैं अपना घर और ऑफिस दिखाने में नर्वस थी. लेकिन फिर मुझे अहसास हुआ कि मैं काबिल लोगों के साथ हूं.' मालूम हो कि सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और आनंद आहूजा (Anand Ahuja) की लव मैरिज हुई थी और अब दोनों लंदन में रहते हैं.

इसे भी पढ़ें: Palak Tiwari ने चुस्त ड्रेस में दिखाईं बोल्ड अदाएं, VIDEO पर मर-मिटे फैंस

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news