इस VIDEO के कारण ट्रोल हुईं सोनम कपूर, यूजर ने कहा- 'अनफॉलो करने का वक्त आ गया'
Advertisement

इस VIDEO के कारण ट्रोल हुईं सोनम कपूर, यूजर ने कहा- 'अनफॉलो करने का वक्त आ गया'

ऐसा लग रहा है कि सोनम कपूर आहूजा (Sonam Kapoor Ahuja) के कुछ फैंस को उनका यह वीडियो क्लिप बिलकुल भी पसंद नहीं आया है.

फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर आहूजा (Sonam Kapoor Ahuja) ने सोशल मीडिया पर एक नए पोस्ट में अपनी मनोदशा की स्थिति साझा की है. सोनम ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक बूमरैंग वीडियो साझा की है. क्लिप में सोनम अलग-अलग तरह के चेहरे बनाते नजर आ रही हैं. सोनम के शेयर करते ही उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है.

इस क्लिप के साथ ही अभिनेत्री ने उसके कैप्शन में लिखा, 'मनोदशा.' मगर ऐसा लग रहा है कि सोनम के कुछ फैंस को उनका यह वीडियो क्लिप बिलकुल भी पसंद नहीं आया है, इसलिए तो सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल करने लगे हैं. यही नहीं, इस वीडियो को देखकर कुछ यूजर्स ने तो सोनम को गंदी और पागल तक बता दिया. वहीं, एक यूजर ने सुशांत सिंह राजपूत को लेकर उन्हें ट्रोल करते हुए कहा.. आपको सुशांत नहीं पता कौन है.   

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

S T A T E O F M I N D

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor) on

वहीं, एक अन्य यूजर को सोनम का यह क्लिप इतना बुरा लगा कि उसने कमेंट करते हुए इतना तक कह डाला कि अब आपको अनफॉलो करते का वक्त आ गया है. बता दें, पिछले महीने सोनम लंदन के लिए यात्रा की थीं. सोनम कपूर ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर जो तस्वीरें पोस्ट की थीं, उनमें वह एक फ्लाइट में मास्क पहने हुए दिखाई दे रही थीं. उनके पति, आनंद आहूजा उनके बगल में थें. उनकी ये तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी.

ये भी देखें-

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news