'Sonu ke Titu ki Sweety' Movie Traier: 'प्यार का पंचनामा' हुआ खत्म अब है शादी की बारी
Advertisement

'Sonu ke Titu ki Sweety' Movie Traier: 'प्यार का पंचनामा' हुआ खत्म अब है शादी की बारी

फिल्म की कहानी दो जिगरी दोस्तों की है, जिनमें से एक को गर्लफ्रेंड मिल जाती है और वह उससे शादी करने का फैसला करता है 

9 फरवरी को रिलीज होगी फिल्म. (स्क्रीनग्रैब)

नई दिल्ली: साल 2011 में एक फिल्म रिलीज हुई थी जिसे दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था. फिल्म की कहानी 3 लड़कों और 3 लड़कियों की थी जिसमें 2 की गर्लफ्रेंड होती है और एक की सिर्फ दोस्त होती है और इस कहानी ने धमाल मचा दिया था. इस फिल्म का नाम था 'प्यार का पंचनामा'. इसके बाद 2015 में फिल्म का सीक्वल आया इस फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था लेकिन अब 'प्यार का पंचनामा' के डायरेक्टर लव रंजन एक और ऐसी फिल्म ला रहे हैं जिसे आप काफी पसंद करने वाले हैं. इस फिल्म का नाम है 'सोनू के टीटू की स्वीटी' और हाल ही में फिल्म के ट्रेलर को रिलीज किया गया है. 

  1. प्यार का पंचनामा के मेकर्स द्वारा बनाई गई है फिल्म.
  2. फिल्म में कार्तिक आर्यन, नुसरत भरूचा और सनी सिंह हैं.
  3. कहानी दो बेस्ट फ्रेंड्स की है.

इस फिल्म में कार्तिक आर्यन, नुसरत भरूचा और सनी सिंह लीड रोल में हैं. फिल्म की कहानी दो जिगरी दोस्तों की है, जिनमें से एक को गर्लफ्रेंड मिल जाती है और वह उससे  शादी करने का फैसला करता है लेकिन उसके दोस्त को यह समझ नहीं आता कि कोई लड़की इतनी परफेक्ट कैसे हो सकती है. लड़की, 'बच्चों के एनजीओ में काम करती है, सबसे प्यार से बात करती है, टिफिन भेजती है, हर करेक्ट चीज करती है इतना परफेक्ट कोई नहीं कर सकता'. सोनू को यह बात समझ नहीं आती और यहीं से कहानी शुरू होती है. देखें ट्रेलर-

हालांकि, फिल्म में यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि फिल्म में सोनू, स्वीटी और टीटू की शादी को तुड़वा पाता है या नहीं और स्वीटी अपनी शादी को कैसे बचाती है. बता दें, यह फिल्म अगले साल 9 फरवरी को रिलीज होगी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news