कंगना रनौत के अरोप पर बोले सोनू सूद, 'हर बार 'महिला कार्ड' खेलना सही नहीं'
Advertisement

कंगना रनौत के अरोप पर बोले सोनू सूद, 'हर बार 'महिला कार्ड' खेलना सही नहीं'

कंगना रनौत ने सोनू के इस फिल्‍म से अलग होेेने पर कहा था, “उन्होंने एक महिला निर्देशक के साथ काम करने से मना कर दिया जो कि चौंकाने वाला है, क्योंकि सोनू एक अच्छे दोस्त हैं.”

फाइल फोटो.

मुंबई: अभिनेता सोनू सूद अब कंगना रनौत की मुख्य भूमिका वाली फिल्म “मणिकर्णिका - झांसी की रानी” का हिस्सा नहीं हैं. जहां एक तरफ सोनू ने इस फिल्‍म को छोड़ने की वजह डेट्स की प्रोब्‍लम को बताया तो वहीं कंगना रनौत ने इसके उलट कहा है कि यह फिल्‍म सोनू ने इसलिए छोड़ी क्‍योंकि वह एक 'महिला निर्देशक' के साथ काम नहीं करना चाहते थे. ऐसे में अब एक्‍टर सोनू सूद ने कंगना की बात का जवाब देते हुए कहा है कि उन्होंने तारीखों के टकराव के चलते यह फिल्म छोड़ी न कि “निर्देशक किस जेंडर का है” इस वजह से.

शुक्रवार को 45 वर्षीय सूद के इस पीरियड ड्रामा फिल्म को छोड़ने की घोषणा करने पर रनौत ने कहा था कि उन्होंने फिल्म छोड़ने का फैसला इसलिए लिया क्योंकि फिल्म के कुछ हिस्सों को दोबारा शूट कर उसकी खामियों को दूर करने का काम वह कर रहीं थीं. रनौत ने कहा, “उन्होंने एक महिला निर्देशक के साथ काम करने से मना कर दिया जो कि चौंकाने वाला है, क्योंकि सोनू एक अच्छे दोस्त हैं.”

न्‍यूज एजेंसी भाषा के अनुसार शनिवार को इसपर प्रतिक्रिया देते हुए सूद ने कहा कि भले ही कंगना एक अच्छी दोस्त हैं लेकिन पूरे मुद्दे को पुरुष अहंकार का मामला बनाना “बेतुका” है. सूद ने एक बयान में कहा, “कंगना एक अच्छी दोस्त हैं और वह हमेशा रहेंगी लेकिन लगातार महिला कार्ड, पीड़ित कार्ड खेलना और इस पूरे मामले को पुरुष अहंकार का मुद्दा बना देना मूर्खतापूर्ण है.” उन्होंने कहा, “निर्देशक किस जेंडर का है यह महत्त्वपूर्ण नहीं है, बल्कि उसकी क्षमताएं महत्‍व रखती हैं. इन दोनों को लेकर भ्रम नहीं होना चाहिए. मैंने फराह खान के साथ काम किया है जो एक क्षमतावान महिला निर्देशक हैं और मेरे एवं फराह के बीच अच्छे पेशेवर रिश्ते हैं. हम अब भी बहुत अच्छे दोस्त हैं. मैं बस इतना ही कहना चाहता हूं.'

fallback

सूद के प्रवक्ता ने इससे पहले कहा था कि फिलहाल रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही “सिंबा” में काम कर रहे सूद को कंगना ने “मणिकर्णिका” के कुछ हिस्सों को दोबारा से फिल्माने के लिए कहा था. सोनू ने सिंबा के लिए दाढ़ी बढ़ाई हुई थी लेकिन ‘मणिकर्णिका’ के लिए उन्हें दाढ़ी नहीं रखनी थी. अभिनेता ने बायोपिक के कुछ हिस्सों को ‘सिंबा’ की शूटिंग पूरी हो जाने के बाद फिल्माने के लिए कहा था लेकिन बात नहीं बनने पर उन्होंने फिल्म छोड़ने का फैसला किया.

(इनपुट भाषा से)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news