Sonu Sood को बनाओ देश का अगला प्रधानमंत्री, वायरल हुआ स्टार कॉमेडियन का ये ट्वीट

कोविड के इस मुश्किल वक्त में लोगों की मदद के लिए जी-जान एक कर रहे सोनू सूद (Sonu Sood) के लिए बॉलीवुड एक्टर और स्टैंड अप कॉमेडियन वीर दास (Vir Das) ने कहा है कि उन्हें देश का अगला प्रधानमंत्री होना चाहिए.

Sonu Sood को बनाओ देश का अगला प्रधानमंत्री, वायरल हुआ स्टार कॉमेडियन का ये ट्वीट
सोनू सूद

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) को जो शोहरत सिनेमा जगत से नहीं मिल पाई वो उन्हें उनके नेक कामों ने दिला दी. लॉकडाउन के दौरान प्रवासी मजदूरों की मदद करके मसीहा के तौर पर उभरे सोनू सूद (Sonu Sood) ने मदद का सिलसिला जारी रखा है. उनके पास रोजाना लाखों की तादात में मदद के लिए अपील आती हैं और उनकी कोशिश रहती है कि ज्यादा से ज्यादा लोगों तक मदद पहुंचाई जा सके.

वीर दास का ट्वीट हुआ वायरल 
सिर्फ आम लोगों में ही नहीं बल्कि टीवी व फिल्म जगत के कलाकारों में भी सोनू के लिए बहुत ज्यादा रिस्पेक्ट है. कोविड के इस मुश्किल वक्त में लोगों की मदद के लिए जी-जान एक कर रहे सोनू सूद (Sonu Sood) के लिए बॉलीवुड एक्टर और स्टैंड अप कॉमेडियन वीर दास (Vir Das) ने कहा है कि उन्हें देश का अगला प्रधानमंत्री होना चाहिए. वीर का ये ट्वीट वायरल हो गया है.

सोनू सूद को डायल करो
दरअसल वीर दास (Vir Das) को कॉम्पलिमेंट करते हुए उनके एक फैन ने ट्वीट किया था कि वीर को 2024 के लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री बनाया जाना चाहिए. जिसके बाद एक्टर ने ट्वीट कर लिखा, 'Wrong number. Dial Sonu Sood.' कॉमेंट बॉक्स में ढेरों फैंस ने वीर दास (Vir Das) के इस विचार की तारीफ की है और सोनू (Sonu Sood) को पीएम बनाए जाने की बात पर अपना मत दिया है.

ऐसा था लोगों का रिएक्शन
एक यूजर ने कॉमेंट बॉक्स में लिखा, 'ये एक बहुत इंट्रेस्टिंग पॉइंट है, हम सब मिलकर सोनू सूद (Sonu Sood) को अपना अगला प्रधानमंत्री क्यों नहीं बना देते? मुझे लगता है कि वह इस जिम्मेदारी को बहुत अच्छी तरह निभाएगा. जिस तरह वह देश के कोने-कोने तक पहुंच गए हैं. चलिए इस बारे में हम लोग कुछ करते हैं.' इसी तरह अन्य फैंस ने भी सोनू को सपोर्ट किया है.

ये भी पढ़ें

No Phone Day मनाकर ट्रोल हो गए Milind Soman, फैन बोले- वीडियो कैसे शूट किया सर?

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.