Sooryavanshi ने रिलीज होते ही मचाई धूम, रिकॉर्डतोड़ बुकिंग से कमाए इतने करोड़
Advertisement

Sooryavanshi ने रिलीज होते ही मचाई धूम, रिकॉर्डतोड़ बुकिंग से कमाए इतने करोड़

Sooryavanshi Advance Booking: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म ने पहले ही दिन एडवांस बुकिंग से करोड़ों कमा लिए हैं. 

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ (Kaitrina Kaif) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. बीते 2 साल से लोगों को इस फिल्म का इंतजार था. इसलिए इस फिल्म का जलवा पहले दिन से ही नजर आने लगा है. रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की इस फिल्म ने रिलीज के पहले ही एडवांस बुकिंग से अपना दम दिखा दिया है. 

आज हुई सिनेमा थिएटर की दिवाली 

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) पहली बार एक साथ इस फिल्म में साथ आए हैं. इस जोड़ी ने अब लोगों के मन में इतना एक्साइटमेंट क्रिएट कर दिया है. फिल्म की एडवांस बुकिंग की कमाई को देखकर लग रहा है कि सिनेमा की दुनिया में दीवाली आज यानी गुरुवार को हुई है. सूर्यवंशी से ट्रेड को अच्छी कमाई की उम्मीदें हैं, क्योंकि यह बॉलीवुड की एक बड़ी मसाला एंटरटेनर है. 

एडवांस में कमाए इतने करोड़ 

हमारी सहयोगी वेबसाइट Bollywoodlife.com खबर के अनुसार, सूर्यवंशी ने बॉक्स ऑफिस पर अपना दम दिखाना शुरू कर दिया है. फिल्म की एडवांस बुकिंग रिलीज-डे से पहले ही शुरू हो गई थी. ट्रेड से सामने आई रिपोर्ट के अनुसार अक्षय कुमार की सूर्यवंशी ने रिकॉर्डतोड़ एडवांस बुकिंग दर्ज कराई है. फिल्म ने एडवांस बुकिंग के जरिए 2 करोड़ रुपये कमाए लिए हैं. 

हो सकती है 100 करोड़ क्लब में एंट्री 

इस एडवांस बुकिंग की कमाई को देखते हुए लग रहा है कि इस फिल्म के साथ ही सिनेमाघरों का खालीपन दूर होने वाला है. क्योंकि इस कमाई से अंदाजा लगाया जा सकता यह फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा बड़ी आसानी से पार कर जाएगी.

सोशल मीडिया पर है बज 

इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर जोरों से बज बना हुआ है. अक्षय कुमार को कॉप स्टार के रूप में देखना लोगों को बहुत पसंद आ रहा है. फिल्म में अजय देवगन और रणवीर सिंह का केमियो भी फैंस के लिए खास लग रहा है. फिल्म में अक्षय कुमार और कटरीना कैफ की जबरदस्त केमिस्ट्री भी देखने को मिल रही है. ये दोनों कलाकार भी सालों बाद एक साथ लौटे हैं, जिस कारण भी दर्शक उत्साहित हैं. 

इसे भी पढ़ें: Taarak Mehta एक्ट्रेस Aradhana Sharma से पहली मुलाकात में बॉयफ्रेंड ने की थी सेक्स की डिमांड!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news