साउथ इंडियन एक्ट्रेस ने जीता स्टेट लेवल बैडमिंटन टूर्नामेंट, टैलेंट से फैन्स हुए हैरान
Advertisement
trendingNow12076510

साउथ इंडियन एक्ट्रेस ने जीता स्टेट लेवल बैडमिंटन टूर्नामेंट, टैलेंट से फैन्स हुए हैरान

Nivetha Pethuraj Winning Badminton Tournament: निवेथा पेथुराज तमिल और तेलुगु सिनेमा की जानी मानी अभिनेत्री हैं, उन्होंने 2016 में 'ओरु नाल कुथु' से अभिनय की शुरुआत की थी. साउथ सिनेमा के सुपरस्टार्स के साथ काम करने वाली निवेथा ने बैडमिंटन चैंपियनशिप जीतकर फैन्स को अपने नए टैलेंट से हैरान कर दिया है.

एक्ट्रेस को अपनी इस कामयाबी पर जमकर बधाई मिल रही है

Nivetha Pethuraj Winning Badminton Tournament: निवेथा पेथुराज साउथ फिल्म इंडस्ट्री (South Indian Cinema) का जाना माना नाम हैं. वह मुख्य रूप से तमिल और तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में काम करती हैं. अभिनेत्री ने अपने करियर में कुछ सबसे लोकप्रिय फिल्मों का हिस्सा रही हैं. शोबिज में अपना करियर शुरू करने से पहले निवेथा पेथुराज 'मिस इंडिया यूएई' का ताज भी पहन चुकी हैं. एक्ट्रेस होने के साथ-साथ वह स्पोर्ट्स में भी काफी एक्टिव हैं. निवेथा एक शानदार बैडमिंटन खिलाड़ी हैं और उनकी हालिया उपलब्धि खेल में उनकी दक्षता का एक और प्रमाण है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, निवेथा पेथुराज (Nivetha Pethuraj) ने एक टूर्नामेंट (State Level Badminton Tournament) जीता है. निवेथा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फैन्स को अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में अपडेट देती नजर आती हैं,  हाल ही में, उन्होंने अपने बैडमिंटन कौशल का प्रदर्शन किया और मिक्स्ड डबल में  स्टेट लेवल बैडमिंटन टूर्नामेंट जीता. उन्होंने अपनी जीत की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर फैन्स के साथ साझा की हैं.

निवेथा पेथुराज ने ट्रॉफी के साथ शेयर की तस्वीरें 
इंस्टाग्राम पोस्ट में निवेथा पेथुराज को ट्रॉफी पकड़े हुए देखा जा सकता है और वह गर्व से अपनी जीत का जश्न मना रही हैं. एक तस्वीर में वह मेडल को काटते हुए भी नजर आ रही हैं. उन्हें मंच पर ट्रॉफी से सम्मानित किया जा रहा था और उन्होंने अपने साथ खिलाड़ियों के साथ भी तस्वीरें भी खिंचवाईं. उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "आगे क्या??" एक आंख झपकाने वाले इमोजी के साथ. निवेथा के तस्वीरें शेयर करते ही फैन्स ने पोस्ट पर कमेंट्स करने शुरू कर दिए और उनके टैलेंट की जमकर तारीफ की.

अल्लू अर्जुन के साथ भी किया काम
निवेथा पेथुराज  ने नेल्सन वेंकटेशन की 'ओरु नाल कुथु' के साथ अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की और पोधुवागा एन मनसु थंगम, मेंटल मधिलो, टिक टिक टिक, चित्रलाहारी और ब्रोचेवारेवरुरा जैसी फिल्मों से सफलता हासिल की. उनका ब्रेकआउट प्रदर्शन अल्लू अर्जुन स्टारर फिल्म 'अला वैकुंठपूर्मुलु' में आया. 

वेब सीरीज 'काला' में आईं नजर
वह हाल ही में हिंदी वेब सीरीज काला में नजर आई थी. वेब सीरीज का निर्देशन बेजॉय नांबियार ने किया था और इसमें अविनाश तिवारी, रोहन विनोद मेहरा और जितिन गुलाटी ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं.

Trending news