इंडिया गेट और ताजमहल पर चढ़ गया स्पाइडर-मैन! इस अंदाज में दिखा सुपरहीरो!
Advertisement

इंडिया गेट और ताजमहल पर चढ़ गया स्पाइडर-मैन! इस अंदाज में दिखा सुपरहीरो!

सुपरहीरो वाली इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे आर्ट स्टूडेंट्स  ने पिछले सप्ताह मुंबई की सड़कों पर स्पाइडर-मैन ग्रैफिटी आर्ट की चित्रकारी की...
 

यह 4 जुलाई को रिलीज होगी, फोटो साभार: Twitter@IANS

नई दिल्ली: टॉम हॉलैंड की 'स्पाइडर-मैन' अभी भारत में रिलीज नहीं हुई है, लेकिन कला के माध्यम से यह अभी ही भारत में पहुंच चुकी है. सुपरहीरो वाली इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे आर्ट स्टूडेंट्स  ने पिछले सप्ताह मुंबई की सड़कों पर स्पाइडर-मैन ग्रैफिटी आर्ट की चित्रकारी की. बेंगलुरू और पुणे के कुछ आर्ट स्टूडेंट्स भी अपने तरह की ग्रैफिटी आर्ट के माध्यम से स्पाइडर-मैन को जीवंत किया.

इस तरह कला के माध्यम से स्पाइडर-मैन अभी भारत की सैर पर है. एक तस्वीर में स्पाइडर-मैन को इंडिया गेट के ऊपर देखा गया, जबकि एक अन्य तस्वीर में वह ताजमहल के ऊपर नजर आया. स्पाइडर-मैन को गेटवे ऑफ इंडिया के सामने भी देखा गया.

इस तरह की कई और तस्वीरें भी हैं, एक में स्पाइडर-मैन को एक क्लासिकल डांसर के साथ देखा गया. इस तस्वीर को देखकर लगता है, मानो वह भी इसे सीखने की कोशिश कर रहा हो. 

यह फिल्म पहले 5 जुलाई को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब यह 4 जुलाई को रिलीज होगी. सोनी पिक्चर्स एंटरटेनमेंट इंडिया इस फिल्म को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज करेगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news