PHOTOS : टीवी शो में श्रीसंत को स्टंट करना पड़ा भारी, पैरों का हुआ बुरा हाल
Advertisement

PHOTOS : टीवी शो में श्रीसंत को स्टंट करना पड़ा भारी, पैरों का हुआ बुरा हाल

श्रीसंत को स्टंट के दौरान फायर अंट के साथ पंगा लेना था और इसी दौरान चींटियों ने श्रीसंत के पैरों को काट-काटकर जख्मी कर दिया. 

(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : टीवी पर श्रीसंत का जलवा कायम में है. एक शो के खत्म होने के बाद श्रीसंत एक बार फिर से एक नए रियलिटी शो में नजर आ रहे हैं. इस दौरान एक स्टंट करते हुए श्रीसंत को काफी तकलीफ का सामना करना पड़ा. श्रीसंत की वाइफ ने उनकी कुछ तस्वीरें अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की हैं. इन फोटोज में श्रीसंत के पैरों का बुरा हाल दिख रहा है. श्रीसंत को इस हाल में देखकर फैंस उनके जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहे हैं. 

एक निजी चैनल के रियलिटी शो में नजर आ रहे श्रीसंत अपने टास्क के पहले ही दिन काफी गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं. श्रीसंत को इस स्टंट के दौरान फायर अंट के साथ पंगा लेना था और इसी दौरान चींटियों ने श्रीसंत के पैरों को काट-काटकर जख्मी कर दिया. 

Bigg Boss के बाद श्रीसंत इस फिल्म में आएंगे नजर, रिलीज हुआ ट्रेलर

श्रीसंत की वाइफ भुवनेश्वरी ने श्रीसंत के पैरों की तस्वीर अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की हैं. 

बता दें कि टीवी शोज के अलावा श्रीसंत ने डिजिटल प्लेटफार्म पर भी डेब्यू कर लिया है. Zee5 की फिल्म 'कैबरे' में श्रीसंत एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा के साथ नजर आएंगे. सीरीज के ट्रेलर को लॉन्च कर दिया गया है. ट्रेलर को देखकर पता लगता है कि श्रीसंत इसमें एक पॉलिटिशियन का रोल प्ले कर रहे हैं. ट्रेलर को देखकर ये भी अंदाजा लगता है कि श्रीसंत शायद इस फिल्म में विलेन का रोल प्ले कर रहे हैं. 

बॉलीवुड की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news