Sridevi की लाडली Khushi Kapoor ने पहने इतने ट्रांसपेरेंट कपड़े, सबके सामने होना पड़ा Oops मोमेंट का शिकार
Advertisement

Sridevi की लाडली Khushi Kapoor ने पहने इतने ट्रांसपेरेंट कपड़े, सबके सामने होना पड़ा Oops मोमेंट का शिकार

श्रीदेवी (Sridevi) की छोटी बेटी खुशी कपूर (Khushi Kapoor) की एक तस्वीर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस तस्वीर से जाहिर हो रहा है कि एक्ट्रेस ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई थीं. 

 

खुशी कपूर, सौ. इंस्टाग्राम.

नई दिल्ली: बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने तो काफी कम समय में इंडस्ट्री में अपनी अलग जगह बना ली है. वहीं, श्रीदेवी की लाडली यानी छोटी बेटी खुशी कपूर (Khushi Kapoor) बेशक अभी फिल्मों से दूर हैं, लेकिन उनकी खूबसूरती के चर्चे बॉलीवुड के गलियारों में अभी से गूंजने लगे हैं. खुशी कपूर हर मामले में अपनी बहन जाह्नवी को टक्कर देती हैं. 

  1. खुशी हुईं ऊप्स मोमेंट का शिकार
  2. पैप्स के सामने असहज हुईं खुशी
  3. खुशी कपूर की है खूब फैन फॉलोइंग

खुशी हुईं ऊप्स मोमेंट का शिकार

खुशी कपूर (Khushi Kapoor) के ग्लैमरस फोटोशूट अक्सर वायरल होते रहते हैं, लेकिन इस बार उनकी एक ऐसी फोटो वायरल हो रही है, जिसकी वजह से उन्हें ऊप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा है. दरअसल, सोशल मीडिया पर खुशी की एक फोटो सामने आई है, जिसमें खुशी ट्रांसपेरेंट कपड़े पहने दिख रही हैं. उन्होंने जिम आउटफिट यानी ट्रैक पैंट और टॉप पहना है. बॉडी फिटेड इस आउटफिट में एक्ट्रेस के इनरवियर साफ नजर आ रहे हैं. 

पैप्स के सामने असहज हुईं खुशी

खुशी कपूर (Khushi Kapoor) को पापाराजी ने उनके घर से बाहर स्पॉट किया है. खुशी भी पापाराजी के सामने कंफर्टेबल नजर नहीं आ रही हैं. फोटोज में वो भी पापाराजी से बचते हुए दिख रही हैं. खुशी कपूर की तस्वीर पर लोग भद्दे-भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं. एक शख्स ने लिखा, 'सब दिख रहा है.' एक यूजर ने लिखा, 'इसे भी उतार दो.' कुछ अन्य सूजर्स ने तो सारी हदें पार कर दी हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

खुशी कपूर की है खूब फैन फॉलोइंग

भले खुशी कपूर (Khushi Kapoor) अभी फिल्मों से दूर हों, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग किसी भी एक्ट्रेस से कम नहीं है. अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए खुशी कपूर (Khushi Kapoor) सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी खूबसूरत फोटोज और वीडियोज शेयर कर फैंस का दिल धड़काती रहती हैं. खुशी कपूर (Khushi Kapoor) अपने लुक्स और ग्लैमरस अवतार को लेकर छाई रहती हैं.

ये भी पढ़ें: 'बालिका वधु' की आनंदी ने बीच समंदर में बिकिनी पहन बिखेरे जलवे, Video Viral

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news