बिग बी की दिवाली पार्टी में पहुंचे शाहरूख, रणबीर और दीपिका
Advertisement

बिग बी की दिवाली पार्टी में पहुंचे शाहरूख, रणबीर और दीपिका

बच्चन परिवार ने यहां जूहू के अपने आवास पर दिवाली पार्टी का आयोजन किया। सवेरे पांच बजे तक चली इस पार्टी में शाहरूख खान, दीपिका पादुकोण सहित बॉलीवुड की कई जानी मानी हस्तियों ने शिरकत की।

बिग बी की दिवाली पार्टी में पहुंचे शाहरूख, रणबीर और दीपिका

मुंबई : बच्चन परिवार ने यहां जूहू के अपने आवास पर दिवाली पार्टी का आयोजन किया। सवेरे पांच बजे तक चली इस पार्टी में शाहरूख खान, दीपिका पादुकोण सहित बॉलीवुड की कई जानी मानी हस्तियों ने शिरकत की।

बुधवार देर रात हुई पार्टी में बॉलीवुड की हस्तियों के अलावा उद्योगपति मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता ने भी शिरकत की। भारतीय पहनावे में बच्चन परिवार के सदस्य सुंदर दिख रहे थे। मेगा स्टार अमिताभ बच्चन ने लाल रंग का कुर्ता पहना हुआ था, जबकि उनके बेटे अभिषेक ने चटख पीले रंग का कुर्ता पहना हुआ था। ऐश्वर्या गुलाबी रंग के लहंगे में शानदार दिख रही थीं।

हर साल की तरह बच्चन परिवार ने इस दिवाली पर भी ‘जलसा’ में (उनका बंगला) बड़ी पार्टी की मेजबानी की, जो सुबह करीब पांच बजे तक चली। पार्टी में काले कुर्ते में पहुंचे शाहरूख खान अच्छे दिख रहे थे जबकि उनकी पत्नी गौरी ने सफेद परिधान पहना था। रितिक रोशन भी काले लिबास में थे। अक्षय कुमार, कंगना रानौत, प्रीति जिंटा, अदिति राव हैदरी ने भी पार्टी में शिरकत की। अभिनेत्री दीपिका पादुकोण काले और सुनहरे रंग की साड़ी पहन कर पार्टी में पहुंची, जबकि कटरीना कैफ ने सुनहरे और नीले रंग की साड़ी पहनी थी। रणबीर कपूर और रणबीर सिंह भी पार्टी में पहुंचे।

फिल्मकार करण जौहर अपनी मां के साथ आए। राजकुमार हिरानी और टिवंकल खन्ना ने भी पार्टी में शिरकत की। अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और रवीना टंडन भी पार्टी का हिस्सा बनीं।

Trending news