सुशांत की 'Dil Bechara' रिलीज से पहले, ट्विटर पर होने लगी TWEETS की बौछार

सुशांत सिंह के करियर की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' आज रिलीज होने जा रही है. सुशांत के फैंस सोशल मीडिया पर उन्हें याद करते हुए लगातार ट्वीट कर रहे हैं.

सुशांत की 'Dil Bechara' रिलीज से पहले, ट्विटर पर होने लगी TWEETS की बौछार
दिल बेचारा (File Photo)

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के करियर की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' (Dil Bechara) आज रिलीज होने जा रही है. सुशांत के फैंस उनकी इस फिल्म का जहां बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, तो वहीं वो ये मानने के लिए अब भी बिल्कुल तैयार नहीं हो रहे हैं कि सुशांत ने आत्महत्या की थी. सोशल मीडिया पर  #SSRDidntCommitSuicide ट्रेंड कर रहा है. फैंस लाखों की तादाद में ट्वीट कर सुशांत को याद कर रहे हैं.

सुशांत सिंह के आत्महत्या की जांच मुंबई पुलिस कर रही है. इस मामले में 30 से अधिक लोगों से पूछताछ हो चुकी है जो सुशांत के करीब थे. लेकिन फैंस मुंबई पुलिस की इस जांच से संतुष्ट नही हैं वो लगातार सुशांत आत्महत्या मामले में सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. बॉलीवुड की भी कई हस्तियां सुशांत को इंसाफ दिलाने की बात कर रही हैं. सुशांत के फैंस उन्हें सोशल मीडिया याद करते हुए उन्हें इंसाफ दिलाने की मांग कर रहे हैं. इसके अलावा कुछ का कहना है कि सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या नहीं कर सकते.' सुशांत के एक फैन ने लिखा है कि सुशांत एक होनहार एक्टर थे वो आत्महत्या जैसा कदम नहीं उठा सकते हैं. इसके साथ ही इस यूजर ने पीएम मोदी को टैग करते हुए उनसे सुशांत मामले में सीबीआई जांच की मांग की है.'

 

 

आपको बता दें सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. सुशांत डिप्रेशन का शिकार हो गए थे और 6 महीने से इसका इलाज भी करा रहे थे. आज सुशांत कि फिल्म 'दिल बेचारा' रिलीज होने जा रही है जिसमें संजना सांघी बतौर लीड एक्ट्रेस काम कर रही हैं. संजना इस फिल्म से बतौर एक्ट्रेस बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं. फिल्म का निर्देशन मुकेश छाबरा कर रहे हैं. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.