Zee Rozgar Samachar

'राम लखन' के रीमेक में इन दो स्टार्स की जोड़ी देखना चाहते हैं सुभाष घई, जानें क्या कहा

रीमेक के निर्माण में देरी के बारे में पूछे जाने पर घई ने कहा कि हर किसी का अपना कारण होता है क्योंकि हर कोई अपना सर्वश्रेष्ठ देना चाहता है.

'राम लखन' के रीमेक में इन दो स्टार्स की जोड़ी देखना चाहते हैं सुभाष घई, जानें क्या कहा

नई दिल्ली: फिल्म निर्माता सुभाष घई का कहना है कि आज की तारीख में रणबीर कपूर और वरूण धवन जैसे कई बेहतरीन अभिनेता हैं जो 1989 में आईँ उनकी फिल्म ‘राम लखन’ के रीमेक में लिए जा सकते हैं. पहले सामने आया था कि रोहित शेट्टी के ‘राम लखन’ रीमेक का निर्देशन करेंगे और करण जौहर इसका निर्माण करेंगे लेकिन फिलहाल यह मामला अभी अधर में है. रोहित ने कहा था कि युवा अभिनेता दो हीरो वाली फिल्म में काम करने को लेकर असुरक्षित महसूस करते हैं और इनमें से अधिकांश सरल राम (जैकी श्रॉफ द्वारा निभाये गए किरदार) के बजाय तेजतर्रार लखन (अनिल कपूर द्वारा निभाये किरदार) की भूमिका निभाना ज्यादा पसंद करते हैं. 

रीमेक के निर्माण में देरी के बारे में पूछे जाने पर घई ने कहा कि हर किसी का अपना कारण होता है क्योंकि हर कोई अपना सर्वश्रेष्ठ देना चाहता है. उन्होंने कहा , ‘हर कोई रीमेक, वास्तविक फिल्म से अच्छा बनाना चाहता है करण जौहर और रोहित शेट्टी जिम्मेदार व्यक्ति हैं और आज की तारीख में अच्छे निर्देशकों में गिने जाते हैं.’ न्यू एक्सेल्सीअर मुक्ता ए 2 सिनेमा में ‘राम लखन’ को फिर से बड़े पर्दे पर दिखाए जाने के अवसर पर शनिवार शाम को घई ने कहा , ‘वे अपना समय ले रहे हैं. मैं खुश हूं. मैं जानता हूं कि जब वे फिल्म बनाएंगे तो वे इसे बेहतरीन बनाएंगे.’ 

बता दें, रोहित शेट्टी जल्द ही रणवीर सिंह के साथ अपनी अगली फिल्म 'सिम्बा' की शूटिंग शुरू करने वाले हैं. रणवीर सिंह ने हाल ही में जोया अख्तर की फिल्म 'गली ब्वॉय' की शूटिंग खत्म की है और अब वह जल्द ही रोहित के साथ इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ सारा अली खान लीड रोल में दिखाई देंगी

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

(इनपुट भाषा से भी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.