सुमित व्यास ने एकता कौल से रचाई शादी, इंटरनेट पर वायरल हुए PHOTOS
Advertisement

सुमित व्यास ने एकता कौल से रचाई शादी, इंटरनेट पर वायरल हुए PHOTOS

सुमित अपनी पत्नी एकता कौल के साथ बड़े ही हैंडसम दूल्हे के रूप में नजर आ रहे हैं.

सुमित 35 साल के हैं तो वहीं उनकी पत्नी एकता की उम्र 31 साल है.

नई दिल्ली: बॉलीवुड फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में करीना कपूर के लवर का किरदार निभाने वाले सुमित व्यास एक बार फिर विवाह के बंधन में बंध गए हैं. सुमित ने अपनी गर्लफ्रेंड एकता कौल के साथ 15 सितंबर को जम्मू में पूरे पारंपरिक रीति-रिवाज से शादी रचाई. इससे पहले उनकी शादी टीवी एक्ट्रेस शिवानी टंकसले से हुई थी. हालांकि, कुछ साल बाद दोनों का तलाक हो गया था. 

वेब सीरीज 'परमानेंट रूममेड' में मिकेश का किरदार निभाने वाले सुमित पत्नी एकता के साथ शादी की अलग-अलग रस्मों के दौरान ट्रेडिशनल लुक में नजर आए. साथ ही दुल्हन बनी एकता भी हैवी लहंगे में बेहद खूबसूरत नजर आईं. उनकी मेहंदी और संगीत सेरेमनी हुई जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. एक्ट्रेस एकता 'ये है आशिकी', एक रिश्ता ऐसा भी जैसे कई टीवी शोज में रोल प्ले कर चुकी हैं.

फरवरी में हुई थी सगाई
सुमित व्यास ने अपनी गर्लफ्रेंड एकता से इसी साल फरवरी में ही सगाई कर ली थी. लेकिन इस बात को उन्होंने सबसे छिपाकर रखा था, फिर अपनी व्यस्तताओं के चलते अब जाकर उन्होंने शादी करने का फैसला लिया. सुमित ने मुंबई से शादी न करके जम्मू से शादी करने का फैसला लिया क्योंकि एकता का घर यही हैं. हालांकि, सुमित राजस्थान के जोधपुर से ताल्लुक रखते हैं.

fallback
संगीत रस्म में बेहद खूबसूरत लगा यह कपल.

इंविटेशन कार्ड की चर्चा
इस शादी में अभी सामने आ रहे फोटो ही नहीं बल्कि इसका इंविटेशन कार्ड भी बड़ा मजेदार था. सुमित ने बताया कि वह नहीं चाहते कि पुराने और उबाऊ तरीके से अपनी शादी करें. इसलिए उन्होंने खुद ही यूनीक इंविटेशन कार्ड डिजाइन किया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Puneet Gupta world (@puneet_gupta_invitations) on

पहली शादी ज्यादा दिन नहीं चली
दूरदर्शन वाले प्रसारित होने वाले धारावाहिक 'वो हुए न हमारे' से एक्टिंग की दुनिया में डेब्यू करने वाले सुमित व्यास की पहली शादी टीवी एक्ट्रेस शिवानी टंकसले से हुई थी, लेकिन 2017 में दोनों का तलाक हो गया था. इस एक्टर ने श्रीदेवी स्टारर 'इंग्लिश विंग्लिश' से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था. वे अब तक 'जश्न', आरक्षण, औरंगजेब, वीरे दी वेडिंग जैसी कई फिल्मों में अहम भूमिका निभा चुके हैं.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news