मुस्लिम लड़के से प्यार करने की सुनैना को मिली ऐसी सजा, बोलीं- 'पिता राकेश रोशन ने मारा था थप्पड़...'
topStories1hindi542792

मुस्लिम लड़के से प्यार करने की सुनैना को मिली ऐसी सजा, बोलीं- 'पिता राकेश रोशन ने मारा था थप्पड़...'

पिछले दिनों सुनैना के किए गए कुछ ट्वीटस ने कई खुलासे किए और अब उनका दिया गया एक इंटरव्यू खबरों में छाया हुआ है. इसी बीच कंगना की बहन रंगोली चंदेल लगातार सुनैना के सपोर्ट में ट्वीट कर रही हैं 

मुस्लिम लड़के से प्यार करने की सुनैना को मिली ऐसी सजा, बोलीं- 'पिता राकेश रोशन ने मारा था थप्पड़...'

नई दिल्ली: राकेश रोशन की बेटी और ऋतिक रोशन की बहन सुनैना रोशन का नाम लगातार खबरों में बना हुआ है. पिछले दिनों सुनैना के किए गए कुछ ट्वीटस ने कई खुलासे किए और अब उनका दिया गया एक इंटरव्यू खबरों में छाया हुआ है. इसी बीच कंगना की बहन रंगोली चंदेल लगातार सुनैना के सपोर्ट में ट्वीट कर रही हैं और कुछ देर पहले रंगोली ने एक ट्वीट करते हुए लिखा कि सुनैना ने अपना फोन बंद कर दिया है. ऐसे में उन्हें चिंता हो रही है कि उनकी फैमिली कहीं उनके साथ कुछ अनर्थ न कर दे. बता दें कि सुनैना ने पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि उनकी फैमिली में उन्हें कोई सपोर्ट नहीं करता है और यहां तक की उनकी पॉकेट मनी भी बंद कर दी गई है. 

इसी इंटरव्यू में सुनैना ने बताया कि वो एक मुस्लिम लड़के से प्यार करती हैं और इस वजह से उनके फादर राकेश रोशन उनके ऊपर हाथ भी उठा चुके हैं. इतना ही नहीं उनका कहना है कि वो आदमी आतंकवादी और उसके साथ सुनैना का कोई फ्यूचर नहीं है. वहीं सुनैना ने कहा कि ऐसा कुछ भी नहीं है क्योंकि जिस आदमी से वो प्यार करती हैं उसने सुनैना को कभी कोई हार्म नहीं पहुंचाया. सुनैना कहती हैं कि मैं इस बारे में ज्यादा बात नहीं करना चाहती बस मैं चाहती हूं कि मेरी फैमिली मेरे प्यार को एक्सेप्ट कर ले. मेरी जिंदगी इन लोगों ने नरक बना दी है. 

ऋतिक रोशन की बहन सुनैना ने लगाए गंभीर आरोप, बचाव में सामने आईं EX वाइफ सुजैन

ऋतिक के सपोर्ट के बारे में बता करते हुए सुनैना ने कहा कि वो मेरे फादर की तरफ है और मेरे घर पर कोई भी इस रिश्ते के साथ नहीं है. सुनैना ने बोला कि वो अलग रहना चाहती हैं और इसके लिए उन्होंने लोखंडवाला में घर भी देख लिया था लेकिन जब ऋतिक से उन्होंने इस बारे में बात की तो उसने मना कर दिया. सुनैना का कहना है कि उन्हें हर तरह से परेशान किया जा रहा है. 

sunaina roshan

बता दें कि सुनैना के इस इंटरव्यू के बाद से उनका फोन ऑफ है. वहीं कंगना की बहन रंगोली लगातार सुनैना के बारे में ट्वीट कर रही हैं. रंगोली ने ट्वीट पर लिखा कि सुनैना के लिए कंगना रनौत कई तरह से कोशिश कर रही हैं लेकिन कुछ हो नहीं पा रहा है, वो परेशान हैं कि रोशन फैमिली कहीं सुनैना को नुकसान न पहुंचा दे. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें 

Trending news