सुनील ग्रोवर ने इंस्टाग्राम पर किया नया 'धमाका', कहा- जो मतलब निकालना है निकाल लो
Advertisement

सुनील ग्रोवर ने इंस्टाग्राम पर किया नया 'धमाका', कहा- जो मतलब निकालना है निकाल लो

कॉमेडियन कपिल शर्मा से सुनील ग्रोवर के झगड़े को काफी वक्त बीत चुका है, लेकिन ये मामला शांत होने का नाम ही नहीं ले रहा है. फ्लाइट में हुए इस झगड़े के बाद कपिल ने सोशल मीडिया पर सुनील से माफी भी मांगी, लेकिन इस बार वे माफ करने के मूड में नहीं हैं. पिछले लगभग एक महीने से कपिल और सुनील को लेकर नई-नई खबरें भी आती रहती हैं. 

सुनील ग्रोवर का नया इंस्टाग्राम पोस्ट, बिना कैप्शन के लगाई तस्वीर

नई दिल्ली : कॉमेडियन कपिल शर्मा से सुनील ग्रोवर के झगड़े को काफी वक्त बीत चुका है, लेकिन ये मामला शांत होने का नाम ही नहीं ले रहा है. फ्लाइट में हुए इस झगड़े के बाद कपिल ने सोशल मीडिया पर सुनील से माफी भी मांगी, लेकिन इस बार वे माफ करने के मूड में नहीं हैं. पिछले लगभग एक महीने से कपिल और सुनील को लेकर नई-नई खबरें भी आती रहती हैं. 

किस हद तक जाएगा कपिल-सुनील का झगड़ा, 'नानी' को टि्वटर पर किया अनफॉलो

हाल ही में सुनील ग्रोवर ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की थी. जिसमें उन्होंने अपना जूता दिखाते हुए उसका नंबर बताया था. जूते की तस्वीर को शेयर करने के बाद अंदाजा लगाया गया कि फ्लाइट में जूते वाले इंसिडेंट का सुनील ग्रोवर ने जवाब दिया है. अब सुनील ग्रोवर ने एक बार फिर एक तस्वीर शेयर की है. 

कपिल के 'जूते' का सुनील ग्रोवर ने मुस्कुरा कर 'जूते' से दिया जवाब!

रविवार को सुनील ने इंस्टाग्राम पर एक और तस्वीर शेयर की है जिसमें वह लिफ्ट, मेकअप रूम या वॉशरूम जैसी किसी जगह पर हैं जहां खूब सारे आइने लगे हुए हैं. इन आइनों में सुनील की तस्वीर का रिफ्लेक्शन नजर आ रहा है.

सुनील ग्रोवर से अब भी आगे हैं कपिल शर्मा, ये रहा सबूत

फोटो शेयर करते हुए सुनील ने लिखा, 'इस बार इस तस्वीर के लिए कोई कैप्शन नहीं दूंगा. जो मतलब निकालना है निकाल लो.'

 

No caption for this picture this time. Take out the meaning you want.

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on

माना जा रहा है कि सुनील ने यह पोस्ट मीडिया को टारगेट करते हुए किया है, जो उनकी बातों और उनकी पोस्ट का कुछ भी मतलब निकाल कर प्रचारित कर रही है.

... तो क्या कपिल ने मान ली हार, शो में सुनील को वापस नहीं बुलाएंगे?

गौरतलब है कि पिछले महीने 'द कपिल शर्मा शो' की टीम ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गई थी, वहां से लौटते वक्त फ्लाइट में कपिल शर्मा ने नशे की हालत में कथित तौर पर सुनील पर जूता फेंका था और टीम के सदस्यों को काफी बुरा-भला कहा था कि वे सभी उनके नौकर हैं और वे जब चाहे किसी को भी नौकरी से निकाल सकते हैं.

सुनील ग्रोवर से झगड़े के बाद क्या बदल गए हैं कपिल शर्मा?

शुरुआत में कपिल शर्मा ने इस विवाद को अपना घरेलु मामला बताया था, बाद में उन्होंने टि्वटर पर सुनील ग्रोवर से माफी भी मांगी थी. हालांकि, इस माफी के जवाब में सुनील ग्रोवर ने कपिल को इंसानों का सम्मान करने की सलाह दी थी. 

कपिल ने सुनील को मारे थे थप्पड़ और जूते!, जानिए पूरी कहानी

इस घटना के बाद सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा का शो छोड़ दिया. सुनील के साथ-साथ अली असगर, चंदन प्रभाकर और सुगंधा मिश्रा ने भी शो से बॉयकाट कर दिया था. इसके बाद से शो की टीआरपी और कपिल की लोकप्रियता पर काफी बुरा असर पड़ा है. 

Trending news