करोड़ों के बजट से बनी थी सनी देओल और ऐश्वर्या राय की ये फिल्म, आज तक नहीं हुई रिलीज, कारण जानकर घूम जाएगा दिमाग
Advertisement
trendingNow12051828

करोड़ों के बजट से बनी थी सनी देओल और ऐश्वर्या राय की ये फिल्म, आज तक नहीं हुई रिलीज, कारण जानकर घूम जाएगा दिमाग

Unreleased Movie: सनी देओल और ऐश्वर्या राय की एक ऐसी फिल्म भी है, जो बनी तो थी पर आज तक रिलीज नहीं हुई है. मेकर्स को इस फिल्म से बहुत उम्मीदें भी थी. जानें फिर अचानक ऐसा क्या हुआ कि मूवी रिलीज नहीं हो पाई. 

sunny deol and aishwarya rai unreleased movie

Unreleased Movie: बॉलीवुड की फिल्मों को बनाने के पीछे ढेर सारे लोगों की टीम होती है. मोटी रकम खर्च करने के बाद ही मेकर्स फिल्म को बना पाते हैं. मगर क्या आपको पता है कि सालों पहले बनी सनी देओल और ऐश्वर्या राय की एक फिल्म आज तक रिलीज नहीं हो पाई. दोनों ही उस समय के बहुत बड़े सितारे थे और मेकर्स को उम्मीद थी कि यह फिल्म कुछ अच्छा कर दिखाएगी. जानें फिर ऐसा क्या हुआ कि फिल्म रिलीज ही नहीं हुई. 

ऐश्वर्या-सनी की ये फिल्म आज तक नहीं हुई रिलीज 

सनी देओल और ऐश्वर्या राय की इस फिल्म का नाम 'इंडियन' था. यह एक बिग बजट फिल्म थी. इस फिल्म में दोनों कलाकार एक अलग तरह को रोल करने वाले थे.  बजट, गाने से लेकर सब कुछ तय था. शूटिंग शुरू भी हुई. पर, फिर अचानक रुक गई. सनी देओल से खुद 'आप की अदालत' शो के दौरान इस मूवी से जुड़ा खुलासा किया था, जिसे सुन हर कोई हैरान रह गया था. 

आखिर क्यों रिलीज नहीं हुई फिल्म? 

यह बात साल 1997 की है. पहलाज निहलानी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म का कुछ हिस्सा और गानों की शूटिंग हो गई थी. सब कुछ ठीक चल रहा था, लेकिन फिर फिल्म अनुमानित बजट से बहुत ज्यादा आगे बढ़ गई. इसके बाद मेकर्स ने फैसला लिया  कि शूटिंग बंद करते हैं. उसके बाद दोबारा 'इंडियन' फिल्म पर काम कभी नहीं हुआ और वो आज तक रिलीज नहीं हुई है. 

ब्लॉकबस्टर हो सकती थी यह फिल्म 

सनी देओल और ऐश्वर्या राय की ये फिल्म अगर रिलीज होती, तो काफी कमाल कर सकती थी. कई नए रिकॉर्ड सेट होते. पर ऐसा नहीं हुआ. इस फिल्म की कोई भी क्लिप उपलब्ध नहीं है. 

मिस वर्ल्ड बनीं ऐश्वर्या ने मणिरत्नम की तमिल फिल्म इरुवर से डेब्यू किया था. वहीं, बॉलीवुड में एक्ट्रेस ने 'फिल्म और प्यार हो गया' के साथ करियर की शुरुआत की थी. 

 

Trending news