Gadar 2 On OTT: आ गई गदर 2 के डिजिटल प्रीमियर की डेट, इस ओटीटी पर शुरू हुआ काउंटडाउन
Advertisement

Gadar 2 On OTT: आ गई गदर 2 के डिजिटल प्रीमियर की डेट, इस ओटीटी पर शुरू हुआ काउंटडाउन

Gadar 2 Collection: गदर 2 को अगर आप सिनेमाघरों में नहीं देख पाए हैं, तो अब यह ओटीटी पर आने के लिए तैयार है. फिल्म का ओटीटी प्लेटफॉर्म और रिलीज डेट, दोनों ही तय हो चुके हैं. इसी हफ्ते आप इसे घर बैठे देख पाएंगे...

 

Gadar 2 On OTT: आ गई गदर 2 के डिजिटल प्रीमियर की डेट, इस ओटीटी पर शुरू हुआ काउंटडाउन

Sunny Deol: भारत के 526 करोड़ का नेट कलेक्शन करने वाली ब्लॉकबस्टर गदर 2 (Gadar 2) जल्दी ही ओटीटी पर रिलीज होन के लिए तैयार है. ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर छह अक्टूबर को फिल्म का डिजिटल प्रीमियर होने जा रहा है. प्रोड्यूसर जी स्टूडियो और निर्देशक अनिल शर्मा (Anil Sharma) की 2001 की हिट गदर की इस सुपरहिट सीक्वल में सनी देओल (Sunny Deol), अमीषा पटेल (Amisha Patel) और उत्कर्ष शर्मा लीड रोल में हैं. गदर 2 में तारा सिंह बने सनी देओल पाकिस्तान (Pakistan) से अपने बेटे को वापस लेकर लौटते हैं. लेकिन अगर आपने फिल्म नहीं देखी है, तो ओटीटी पर यह देखना रोचक होगा कि उनका बेटा पाकिस्तान कैसे पहुंचता है.

हिंदुस्तान जिंदाबाद
1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध की पृष्ठभूमि में इस बार कहानी में तारा सिंह और सकीना के प्रेम समेत पिता-पुत्र का मजबूत रिश्ता भी दिखाई देगा. पिछली बार जहां तारा सिंह अपनी पत्नी को वापस लाने के लिए पाकिस्तान गए थे, वहीं इस बार वह अपने बेटे को बचाने के लिए वापस आएंगे. फिल्म में गदर वाले हिंदुस्तान जिंदाबाद था, जिंदाबाद है और जिंदाबाद रहेगा के साथ प्रसिद्ध हैंडपंप दृश्य एक अलग अंदाज में नजर आएगा. इसी तरह से फिल्म में गदर के उड़ जा काले कावा और मैं निकला गड्डी लेके जैसे मूल चार्टबस्टर्स भी गदर 2 में रखे गए हैं.

देखें इसे दोबारा
सिनेमाघरों में सफलता के बाद फिल्म के ओटीटी पर रिलीज होने से सनी देओल बहुत खुश हैं. उन्होंने कहा कि जी5 पर इसके वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर के साथ फिल्म के दुनिया तक पहुंचने के लिए मैं बहुत उत्साहित हूं. यह पारिवारिक मनोरंजक फिल्म है, जो दर्शकों को बांधे रखेगी. सनी ने दर्शकों से अपील की है कि यदि आपने इसे थिएटरों में देखा है तब भी इसे दोबारा देखें. वहीं अमीषा पटेल ने कहा कि सकीना का किरदार है मेरे पूरे करियर में मेरे साथ रहा है. मैं गदर 2 में उसे दोबारा देखने के लिए बहुत उत्साहित थी. निश्चित ही दूसरे हिस्से में अधिक ट्विस्ट और एक्शन है. निर्देशक अनिल शर्मा के अनुसार गदर की कहानी हर फिल्म प्रेमी की यादों में बसी हुई है और गदर 2 के साथ हमने उसी जादू को फिर से बनाने की कोशिश की है. उन्होंने उम्मीद जताई है कि फिल्म ओटीटी की दुनिया में भी नए रिकॉर्ड बनाएगी.

 

Trending news