जब सीन के बहाने सनी देओल ने अनिल कपूर पर निकाला गुस्सा, दबा दिया गला...छटपटाते रह गए थे एक्टर!
Advertisement

जब सीन के बहाने सनी देओल ने अनिल कपूर पर निकाला गुस्सा, दबा दिया गला...छटपटाते रह गए थे एक्टर!

Anil Kapoor-Sunny Deol Movie: रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म राम अवतार के सेट पर एक फाइट सीन के बहाने सनी देओल ने असल में अनिल कपूर का गला पकड़ लिया था. आइए, यहां जानते हैं आखिर क्यों सनी को इतना गुस्सा आ गया था. 

सनी देओल

Anil Kapoor and Sunny Deol Fight: एक समय था जब बॉलीवुड के गलियारों में सनी देओल के गुस्से के किस्से खूब आम हुआ करते थे. आज हम एक ऐसा ही किस्सा लेकर आए हैं जब सनी देओल को अपने को-स्टार पर इतना गुस्सा आ गया था कि उस गुस्से को उन्होंने अपने मन में पाला और अगली फिल्म में एक्टर से बदला लिया. रिपोर्ट्स की मानें तो राम अवतार के सेट पर सनी देओल ने एक फाइट सीन के दौरान अनिल कपूर का असली में गला दबोच लिया था और अनिल सिर्फ छटपटाते रह गए थे...!

सनी देओल को इस बात पर आया था गुस्सा

रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह किस्सा शुरू होता है 1989 में आई फिल्म जोशिले से. इस फिल्म में अनिल कपूर और सनी देओल ने साथ काम किया था. फिल्म हिट हुई तो मेकर्स ने पहले अनिल कपूर को क्रेडिट दिया और बाद में सनी देओल को मिला. इस बात से सनी देओल काफी नाराज हो गए थे, सनी ने उस वक्त तो किसी को कुछ नहीं कहा और अपना गुस्सा मन में पाल कर रखा. 

फाइट सीन में पकड़ा अनिल कपूर का गला

रिपोर्ट्स की मानें तो सनी देओल ने अपना गुस्सा राम अवतार के सेट पर अनिल कपूर पर निकाला था. जोशिले के बाद राम अवतार में अनिल कपूर और सनी देओल साथ कास्ट किए गए. इस फिल्म में फाइट सीन भी था, जहां सनी देओल को अनिल कपूर का गला पकड़ना था. कहा जाता है कि इस फाइट सीन को शूट करने के समय सनी देओल ने असल में अनिल कपूर का गला दबा दिया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक, डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी सनी देओल नहीं रुके थे, फिर किसी तरह से अनिल, सनी के हाथ से छूटे पाए थे. एंटरटेनमेंट रिपोर्ट्स की मानें तो अनिल कपूर ने खुद एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का जिक्र किया था, हालांकि सनी देओल ने कभी इस बात को स्वीकार नहीं किया.

Trending news