Sunny Deol Betaab: सनी देओल (Sunny Deol) ने अपने करियर का आगाज किया था फिल्म बेताब (Betaab) से जो 1983 में रिलीज हुई. ये फिल्म जबरदस्त हिट रही और इसने सनी के करियर को जबरदस्त उछाल दिया. यही वजह रही कि पिछले कुछ सालों में इस फिल्म की रीमेक की खबरें रह-रहकर आती रही हैं. लेकिन अब तक ये पूरा नहीं हो सका है. कहा तो जाता है कि गदर 2 से पहल बेताब के रीमेक की चर्चा थी, बात काफी हद तक आगे निकल चुकी थी और कास्टिंग तक जा पहुंची थी लेकिन फिर ऐन वक्त पर खेल बिगड़ा और इस फिल्म का रीमेक ना बन सका. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

2017-18 में रीमेक की थी चर्चा
खबर है कि 2017 में इस फिल्म के रीमेक की चर्चा सबसे ज्यादा रही. न्यूज 18 में छपी रिपोर्ट्स के मुताबिक 2018 में क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट के बैनर तले इसके रीमेक की पूरी तैयारियां चल रही थी. बात कास्टिंग तक जा पहुंची थी और खबर थी कि अमृता सिंह जिन्होंने 1983 में बेताब से डेब्यू किया उनकी बेटी सारा अली खान और सनी के बेटे करण देओल इसी फिल्म से इंडस्ट्री में साथ डेब्यू करेंगे. इसे लेकर सनी काफी एक्साइटेड भी थे क्योंकि ऐन वक्त पर सारा ने इस फिल्म को नहीं बल्कि अभिषेक कपूर की केदारनाथ को चुना.



केदारनाथ की आपदा और एक प्रेम कहानी पर बनी इस फिल्म में सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत की जोड़ी थी और ये लोगों को खूब पसंद भी आई. लेकिन एक बार जो सारा ने बेताब से पांव पीछे खींचे तो ये फिल्म अब तक बन ही नहीं पाई और सनी का ये सपना अब तक अधूरा ही है. 


1983 की ब्लॉकबस्टर हिट थी बेताब
आपको बता दें कि सनी और अमृता की डेब्यू फिल्म बेताब साल 1983 की हिट फिल्म रही. लोगों को इनकी जोड़ी खूब भाई और इस फिल्म के दौरान अमृता और सनी के अफेयर की खबरें भी आने लगी थीं.