बॉलीवुड सेलेब्स के बारे में सनी लियोनी का बड़ा बयान, बोलीं- 'सबसे खराब दोस्त होते हैं'
Advertisement

बॉलीवुड सेलेब्स के बारे में सनी लियोनी का बड़ा बयान, बोलीं- 'सबसे खराब दोस्त होते हैं'

सनी ने कहा कि मनोरंजन जगत के कलाकार सबसे खराब दोस्त होते हैं क्योंकि वे कभी भी उपलब्ध नहीं होते.

(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन का कहना है कि अभिनेता और अभिनेत्रियां सबसे खराब दोस्त होते हैं क्योंकि वे कभी भी अपने दोस्तों के लिए उपलब्ध नहीं होते. एक बयान के अनुसार, सनी ने एक चैट शो के दौरान ऐसा कहा है. सनी ने कहा कि मनोरंजन जगत के कलाकार सबसे खराब दोस्त होते हैं क्योंकि वे कभी भी उपलब्ध नहीं होते, न तो भावनात्मक रूप से और न ही शारीरिक रूप से. कई बार हम खुद अपने जन्मदिन के लिए भी मौजूद नहीं होते, किसी और के जन्मदिन की बात तो छोड़ ही दीजिए.  

उद्योग से मिली प्रशंसा पर सनी ने कहा कि उद्योग से प्रशंसा मिलने को लेकर मैं बहुत ज्यादा उम्मीदें नहीं रखती इसलिए मैं कभी निराश नहीं होती. 

सनी लियोनी के फेवरेट क्रिकेटर हैं MS Dhoni, जानें माही किस बात पर फिदा हैं एक्ट्रेस

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Hey there  . . . Outfit: @dewarworld Jewellery: @presh_houseofstones Belt: @mad.glam Styled by @hitendrakapopara Styling Asst @shiks_gupta25 HMU @tomasmoucka @jeetihairtstylist

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

सनी को बार-बार ट्रोल किया गया, लेकिन उन्होंने स्पष्ट कर दिया कि वह अपने बच्चों को लेकर कतई ट्रोल नहीं होना चाहतीं. उन्होंने कहा कि मुझे परवाह नहीं है कि लोग मेरे बारे में क्या कहते हैं लेकिन मैं नहीं चाहूंगी कि लोग मेरे बच्चों के बारे में बुरी बातें कहें. अभिनेत्री सनी लियोन के तीन बच्चे हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news