शाहरुख खान की 'रईस' का हिस्सा बनकर बेहद खुश हैं सनी लियोन
Advertisement

शाहरुख खान की 'रईस' का हिस्सा बनकर बेहद खुश हैं सनी लियोन

अभिनेत्री सनी लियोन को सुपरस्टार शाहरुख खान की आगामी फिल्म 'रईस' में फिल्माए गए 'लैला मैं लैला' गाने में देखा जाएगा। इस गाने की फोटो सोमवार को सोशल मीडिया पर जारी की गई। सनी का कहना है कि वह राहुल ढोलकिया निर्देशित फिल्म का हिस्सा बनकर काफी गर्व महसूस कर रही हैं।

शाहरुख खान की 'रईस' का हिस्सा बनकर बेहद खुश हैं सनी लियोन

मुंबई : अभिनेत्री सनी लियोन को सुपरस्टार शाहरुख खान की आगामी फिल्म 'रईस' में फिल्माए गए 'लैला मैं लैला' गाने में देखा जाएगा। इस गाने की फोटो सोमवार को सोशल मीडिया पर जारी की गई। सनी का कहना है कि वह राहुल ढोलकिया निर्देशित फिल्म का हिस्सा बनकर काफी गर्व महसूस कर रही हैं।

इस फोटो में सनी को नीले रंग की लंहगा चोली में देखा जा रहा है। वह इस देसी अवतार में सुंदर नजर आ रही हैं। अपनी इस फोटो को ट्विटर पर साझा करते हुए सनी ने एक संदेश में लिखा, 'लैला मैं लैला’ गाने का हिस्सा बनकर काफी खुश हूं। ‘रईस’ का सफर शुरू हो गया है। मैं आ रही हूं।

‘रईस’ फिल्म का यह गीत 1980 में आई फिल्म ‘कुर्बानी’ के गीत ‘लैला ओ लैला’ से लिया गया है। शाहरुख ने ट्वीट किया, “राम संपत और सनी लियोन पुरानी यादें ताजा करने को तैयार।

बता दें कि गुजरात में 1980 के दशक के समय पर आधारित फिल्म ‘रईस’ एक शराब तस्कर की कहानी है, जिसके कारोबार को एक पुलिसकर्मी चुनौती देता है। फिल्म में शाहरुख के अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी और पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Trending news