Sunny Leone की शादी को हुए 10 साल, गिफ्ट में मिला ऐसा कुछ कि चौंधिया जाएंगी आंखें

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्होंने फैंस को बताया कि शादी की दसवीं सालगिरह पर उनके पति ने उन्हें किया दिया. 

Sunny Leone की शादी को हुए 10 साल, गिफ्ट में मिला ऐसा कुछ कि चौंधिया जाएंगी आंखें
फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) की शादी को दस साल हो गए हैं और इस मौके पर सनी के पति डेनियल ने उन्हें एक खास तोहफा दिया है. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली सनी ने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें पति से मिले गिफ्ट को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. 

सनी की शादी को हुए 10 साल

सनी लियोनी (Sunny Leone) और उनके पति डेनियल वेबर (Daniel Weber) की शादी को 10 साल पूरे हो गए हैं. 9 अप्रैल को उन्होंने शादी की दसवीं सालगिरह मनाई. एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए सनी ने अपने प्यार का इजहार किया था. अब सनी को डेनियल वेबर (Daniel Weber) की तरफ से खास तोहफा मिला है.

पति ने दिया खास तोहफा

डेनियल वेबर (Daniel Weber) ने सनी लियोनी को इस खास मौके पर हार गिफ्ट किया है. यह गिफ्त पाने के बाद सनी की खुशी को कोई ठिकाना नहीं है. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने अपने पति डेनियल के लिए एक प्यार भरा मैसेज भी लिखा है. सनी कैप्शन में लिखती हैं, 'हमारी सालगिरह पर मुझ पर हीरे बरसाने के लिए शुक्रिया. यह सच में एक सपना है!! 10 साल की शादी और 13 साल साथ में अपनी जिंदगी बिताते हुए. किसने सोचा था कि एक खूबसूरत सपने के बारे में बात करते हुए हम यहां तक पहुंच जाएंगे. लव यू'.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

 

सनी की फिल्में

फैंस दोनों को लगातार ढेरों बधाइयां दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर फैंस इस जोड़ी पर खूब प्यार लुटा रहे हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो सनी जल्द ही विक्रम भट्ट की वेब सीरीज 'अनामिका' में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा सनी लियोनी (Sunny Leone) ने बिग बॉस सीजन 5 में एंट्री की थी.

यह भी पढ़ें- 15 साल की उम्र में Ayesha Takia बन गई थीं Brand Ambassador, शादी के बाद छोड़ीं फिल्में

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

VIDEO-

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.