close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सनी लियोन ने करण जौहर की फिल्‍म में कैमियो से किया इनकार

अभिनेत्री सनी लियोन ने करण जौहर के निर्देशन में बनने वाली अगली फिल्म ‘ए दिल है मुश्किल’ में नजर आने संबंधी खबरों का खंडन किया है। खबरों में बताया गया था कि रणबीर कपूर, एश्वर्या राय बच्चन और अनुष्का शर्मा की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म में सन्नी एक विशेष भूमिका में नजर आने वाली हैं।

सनी लियोन ने करण जौहर की फिल्‍म में कैमियो से किया इनकार

मुंबई : अभिनेत्री सनी लियोन ने करण जौहर के निर्देशन में बनने वाली अगली फिल्म ‘ए दिल है मुश्किल’ में नजर आने संबंधी खबरों का खंडन किया है। खबरों में बताया गया था कि रणबीर कपूर, एश्वर्या राय बच्चन और अनुष्का शर्मा की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म में सन्नी एक विशेष भूमिका में नजर आने वाली हैं।

यह पूछे जाने पर कि क्या वह रोमांटिक फिल्म में नजर आने जा रही हैं सनी ने बताया कि यह सही नहीं है। लोगों को भ्रांति फैलाने वाली खबरें बनाना पसंद है। मुझ पर यकीन करें, अगर मैं कुछ कर रही होती हूं तो मैं उसे हमेशा ट्वीट करती हूं। मैं क्या करने जा रही हूं उसके बारे में हमेशा सबको बताती हूं। हम लोग इस बारे में बहुत खुलापन रखते हैं। ‘एक पहेली लीला’ की 34 वर्षीय अभिनेत्री ने उन अफवाहों का भी खंडन किया जिसमें कहा गया था कि सुहैल खान की अगली फिल्म में अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ काम करने के लिए उसने संपर्क किया है।

उन्होंने कहा कि नहीं, यह सही नहीं है। मैंने इसके लिए संपर्क नहीं किया है। नहीं। बहरहाल, अभिनेत्री अपने प्रोडक्शन हाउस की आने वाली एक फिल्म में सुपरवुमैन की भूमिका निभाने जा रही हैं। सन्नी की अगली फिल्म ‘मस्तीजादे’ आने वाली है जो अगले साल 29 जनवरी को सिनेमा घरों में प्रदर्शित होगी।