Anamika में Sunny Leone का ये अंदाज देखकर हैरान रह गए विक्रम भट्ट, कही ये बात
Advertisement
trendingNow1831071

Anamika में Sunny Leone का ये अंदाज देखकर हैरान रह गए विक्रम भट्ट, कही ये बात

बॉलीवुड डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और स्क्रीनराइट विक्रम भट्ट (Vikram Bhatt) का दावा है कि अपनी अपकमिंग वेब सीरीज अनामिका (Anamika)  की शूटिंग के दौरान जब उन्होंने सनी लियोनी को स्टंट करते देखा तो वह दंग रह गए. 

Photo- Instagram

मुंबईः सनी लियोनी (Sunny Leone) बॉलीवुड में अपनी बोल्ड इमेज के लिए पहचानी जाती हैं. सनी लियोनी अब वेब सीरीज 'अनामिका' (Anamika) को लेकर सुर्खियों में हैं. इस सीरीज में सनी लियोनी के अभिनय को देखकर विक्रम भट्ट (Vikram Bhatt) बेहद हैरान रह गए. अनामिका के निर्देशक विक्रम भट्ट ने कहा कि सीरीज में सनी लियोनी का स्टंट देखकर वे काफी सरप्राइज हैं. 

  1. अनामिका में जबरदस्त स्टंट करते दिखाई देंगी सनी लियोनी
  2. शूटिंग में सनी के अंदाज को देख अचंभित रह गए विक्रम भट्ट
  3. अनामिका 10 एपिसोड की एक गन-फू एक्शन सीरीज है

अनामिका में हैं सनी के खतरनाक स्टंट

बॉलीवुड डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और स्क्रीनराइटर विक्रम भट्ट (Vikram Bhatt) का दावा है कि अपनी अपकमिंग वेब सीरीज 'अनामिका' (Anamika)  की शूटिंग के दौरान जब उन्होंने सनी लियोनी को स्टंट करते देखा तो वह दंग रह गए. भट्ट का कहना है कि सनी का अंदाज सभी को हैरान करने वाला है. भट्ट ने कहा, "सनी ने हम सभी को अचंभित (surprises) कर दिया है. वह अपने अधिकांश एक्शन सीन्स को खुद कर रही हैं. यह शानदार है कि यह सब स्वाभाविक रूप से स्क्रीन पर आता है. वह वास्तव में आश्वस्त है और यह खूबसूरती से सामने आया है." 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

 

Anamika में मिलेगा फुल एक्शन का डोज

मालूम हो कि इस सीरीज का निर्देशन विक्रम भट्ट ने दिया है. लॉकडाउन के कारण इस सीरीज की शूटिंग कैंसिल हो गई थी लेकिन पिछले माह से फिर काम शुरू हो गया है. भट्ट द्वारा निर्देशित वेब सीरीज अनामिका में दर्शकों को एक्शन ड्रामा का फुल डोज मिलेगा. सीरीज में गन एफ एक्शन शामिल है जो ज्यादातर सनी लियोनी पर ही फिल्माए गए हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vikram Bhatt (@vikrampbhatt)

 

MX PLAYER पर रिलीज होगी अनामिका

विक्रम भट्ट और कृष्णा भट्ट द्वारा लोनेरंजर के बैनर तले बन रही अनामिका 10 एपिसोड की एक गन-फू एक्शन सीरीज में सनी लियोनी के अलावा सोनाली सयगल (Sonnalli Seygall) भी अहम किरदार में हैं. फिलहाल इसकी शूटिंग मुंबई में हो रही है जिसे एमएक्स प्लेयर (MX PLAYER) पर रिलीज किया जाएगा. 

VIDEO

 

Trending news