close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Trending: गूगल सर्च पर फिर से टॉप पर रहीं सनी लियोनी, इन सेलेब्स को छोड़ा पीछे

भारत में गूगल सर्च में अगस्त के पहले हफ्ते तक सबसे अधिक ढूंढे जाने वाली हस्तियों की सूची में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, सुपरस्टार सलमान खान और शाहरुख खान को पीछे छोड़ते हुए सनी शीर्ष स्थान पर बनी हुई हैं. 

Trending: गूगल सर्च पर फिर से टॉप पर रहीं सनी लियोनी, इन सेलेब्स को छोड़ा पीछे
सनी लियोनी (फोटो साभार: Instagram)

नई दिल्ली: बॉलीवुड में एंट्री करने के बाद एक्ट्रेस सनी लियोनी को अपनी पुरानी छवि से निकलने में काफी मदद मिली. अपनी एक्टिंग और डांस के टैलेंट से सनी लियोन ने इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बनाई है. सनी बिना किसी शक सोशल मीडिया से लेकर इंटरनेट पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली सेलिब्रेटी हैं. इस साल भी भारत में गूगल सर्च में अगस्त के पहले हफ्ते तक सबसे अधिक ढूंढे जाने वाली हस्तियों की सूची में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, सुपरस्टार सलमान खान और शाहरुख खान को पीछे छोड़ते हुए सनी शीर्ष स्थान पर बनी हुई हैं. 

गूगल ट्रेंड्स एनालिटिक्स के अनुसार, सनी से जुड़ी ज्यादातर खोजें उनके वीडियो के संबंध में हैं, इसके अलावा उनकी बायोपिक सीरीज 'करणजीत कौर : द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन' को भी लोगों ने ढूंढा है. इसके अलावा सनी से जुड़े अधिकतर सर्च ट्रेंड्स बताते है कि उन्हें सबसे ज्यादा पूर्वोत्तर के राज्यों जैसे मणिपुर और असम में खोजा गया.  

वायरल हुआ सनी लियोनी का साइकिल स्टंट, 16 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया VIDEO

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

इस खबर पर बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि मेरी टीम ने मुझे इस बात की जानकारी दी और मैं इसका श्रेय अपने फैंस को देना चाहूंगी, जो हमेशा मेरे लिए खड़े रहे हैं. यह एक महान भावना है. पिछले साल भी भारत में सबसे ज्यादा खोजे जाने वाले हस्तियों की इस सूची में सनी पहले स्थान पर रही थीं. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें