वायरल हुआ सनी लियोनी का साइकिल स्टंट, 16 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया VIDEO
Advertisement

वायरल हुआ सनी लियोनी का साइकिल स्टंट, 16 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया VIDEO

सनी लियोनी इन दिनों अपने एक रियलिटी शो की शूटिंग में बिजी चल रही है. इसी शूट के दौरान सनी लियोनी का एक स्टंट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

सनी लियोनी (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: सनी लियोनी के फैंस इतने ज्यादा एक्टिव रहते हैं कि उनकी एक जेसीबी फोटो शेयर करने के बाद जेसीबी वायरल ट्रेंड बन जाती है. सनी लियोनी इन दिनों अपने एक रियलिटी शो की शूटिंग में बिजी चल रही है. इसी शूट के दौरान सनी लियोनी का एक स्टंट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सनी लियोनी सड़क पर बैठी हुई हैं और लक्ष्य नाम का लड़का साइकिल स्टंट करता है. इस वीडियो को अब तक 16 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इतना ही नहीं लोग सनी के इस वीडियो पर फनी कमेंट्स भी कर रहे हैं. /

सनी लियोनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि मैंने इस स्टंट को करने के लिए बड़ी मिन्नत की है और उसके बाद भी मेरा भाई मुझे प्रोटेक्ट करने के लिए मेरे बगल में खड़ा रहा. इस वीडियो मे सनी सड़क पर पिंक कलर का हेलमेट लगाकर बैठी हैं. वहीं रणविजय सिंह रेड कलर की टी-शर्ट में दिख रहे हैं. 

Election Results 2019 के बीच ट्विटर पर ट्रेंड हुईं सनी लियोनी, जानें वजह...

 

बता दें कि सोशल मीडिया ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां पर किसी भी समय कुछ भी ट्रेंड कर सकता है. लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha elections 2019) रिजल्ट के भी अचानक से Sunny Leone टॉप ट्रेंड की लिस्ट में शामिल हो गई थीं. इस ट्रेंडिंग लिस्ट ने फैंस के बीच उत्सुकता को बढ़ा दिया कि ऐसा क्या हुआ कि अचानक से सनी ने लोक सभा चुनाव के बीच अपनी पकड़ मजबूत कर ली. हुआ यूं कि लोक सभा चुनाव के रुझानों के बारे में बात करते हुए एक न्यूज एंकर के मुंह से गलती से Sunny Deol की जगह Sunny Leone निकल गया और फिर उस वीडियो की क्लिप ट्विटर पर सर्कुलेट हो गई और देखते ही देखते सनी लियोनी ट्रेंड करने लगीं. बता दें कि सनी का फिलहाल पॉलिटिक्स से कोई लेना देना नहीं है. 

सनी के करियर की बात करें तो बिग बॉस से अपनी पहचान बनाने के बाद, सनी को काफी सारी फिल्मस में काम करने का मौका मिला. इनकी खुद की लाइफ पर बनी वेब सीरीज 'करनजीत कौर' काफी फेमस रही. अब सनी अपने नए प्रोजेक्टस में बिजी हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

 

Trending news