close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कोरियोग्राफर संदीप सोपारकर ने लॉन्‍च किया SuperGirl का टीजर, जी प्रीमियर थिएटर में हुआ इवेंट

 मुंबई के जी प्रीमियर थिएटर में इस वीडियो सॉन्‍ग को लॉन्‍च किया गया. इस मौके पर वहां गाने के डायरेक्‍टर हिमांशु त्‍यागी, सिंगर हुमा सईद के साथ बॉलीवुड के जाने माने कोरियोग्राफर संदीप सोपारकर मौजूद रहे...

कोरियोग्राफर संदीप सोपारकर ने लॉन्‍च किया SuperGirl का टीजर, जी प्रीमियर थिएटर में हुआ इवेंट

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड में हमेशा महिलाओं के सशक्‍तीकरण को लेकर फिल्‍में और कहानियां बनती रही हैं और अब तो इस ओर काफी कम हो रहा है. इसी कड़ी में एक नए वीडियो एलबम का नाम जुड़ गया है. सुपरगर्ल के नाम से बनाए गए इस म्‍यूजिक वीडियो को महिला बॉक्‍सर को समर्पित किया है. मुंबई के जी प्रीमियर थिएटर में इस वीडियो सॉन्‍ग को लॉन्‍च किया गया. इस मौके पर वहां गाने के डायरेक्‍टर हिमांशु त्‍यागी, सिंगर हुमा सईद के साथ बॉलीवुड के जाने माने कोरियोग्राफर संदीप सोपारकर मौजूद रहे. 

कोरियोग्राफर संदीप ने इसके बारे में बात करते हुए बताया कि सुपरगर्ल गाने को देखने के बाद समाज का नजरिया लड़का-लड़की में भेदभाव की भावना को बदलने में एक पहल बनेगा. वहीं संदीप ने इस अच्‍छी सोच के लिए डायरेक्‍टर और उनकी पूरी टीम को काफी सराहा भी. वहीं गाने के प्रोड्यूसर विकास वशिष्‍ठ का कहना है कि मैं अपना म्‍यूजिक लेबल लॉन्‍च करने की सोच रहा था और इसी बीच मेरी मुलाकात गिरिश नकोड़ से हुई और हमने मिलकर इस गाने को रिलीज करने का प्‍लान बना लिया.

बता दें कि सुपरगर्ल गाना जेंडर इक्‍वालिटी को बढ़ावा देने के लिए बनाया गया जो समाज में फैले भेदभाव को कम करने का काम करेगा. इस गाने को दुनिया भर की महिला बॉक्‍सर को ट्रिब्‍यूट देने के लिए बनाया गया है. भारत की महिला बॉक्‍सर मैरी कॉम इसकी मिसाल हैं.