Sushant Case EXCLUSIVE: वो बैंक डिटेल्स जिससे इस केस की कई परतें खुल जाएंगी

सुशांत सिंह केस से जुड़ी वो बैंक डिटेल्स अब Zee News के हाथ लगी हैं, जिससे इस केस की कई परतें खुल जाएंगी.

Sushant Case EXCLUSIVE: वो बैंक डिटेल्स जिससे इस केस की कई परतें खुल जाएंगी
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड केस में Zee News लगातार चौंकाने वाले खुलासे कर रहा है. सुशांत सिंह केस से जुड़ी वो बैंक डिटेल्स अब हमारे हाथ लगी हैं, जिससे इस केस की कई परतें खुल जाएंगी. इस बैंक डिटेल्स से ये पता चल जाएगा कि सुशांत ने मौत से पहले कितने पैसे कहां-कहां खर्च किए. इसमें सुशांत की पाई-पाई का हिसाब है.

'छिछोरे' पार्टी के लिए 40 हजार का खर्च
इन बैंक डिटेल्स में इस बात के सबूत हैं कि 28 मार्च 2019 को सुशांत के पवाना फार्म हाउस पर फिल्म 'छिछोरी' की पार्टी हुई. 28 मार्च को ही पावना 'छिछोरे' पार्टी के लिए 40 हजार खर्च होने की जानकारी देखी जा सकती हैं. 

No description available.

No description available.

No description available.

सारा के बाद एक और अभिनेत्री का नाम आ सकता है सामने
इसके अलावा एनसीबी सूत्रों ने ये भी दावा किया है कि इस पार्टी में ड्रग्स का इस्तेमाल किया गया था. इस पार्टी में ही बॉलीवुड की एक एक्ट्रेस ने भी ड्रग्स का सेवन भी किया था. रिया चक्रवर्ती और दीपेश शाह ने NCB की पूछताछ में उस अभिनेत्री के नाम का खुलासा किया है. जल्द इस अभिनेत्री की भी मुश्किलें बढ़ने वाली हैं यानी सारा अली खान के बाद यह अभिनेत्री भी अब NCB की रडार पर हैं.

फिल्मी करियर में सुशांत ने कुल 60 करोड़ रुपए कमाए थे
इस बैंक अकाउंट की नॉमिनी सुशांत की बहन प्रियंका हैं. सुशांत ने अपने पूरे फिल्मी करियर में 60 करोड़ रुपए कमाए थे. उसने मलाड इलाके में अपने और अंकिता लोखंडे के नाम से करीब 3 करोड़ का प्लॉट खरीदा था. सुशांत की मौत तक उसके अकाउंट के करीब ढाई से तीन करोड़ रुपये बचे थे. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

ये भी देखें-