सुशांत सिंह राजपूत ने केरल के बाद की नागालैंड की मदद, खुद जाकर दिए इतने करोड़ रुपये
Advertisement

सुशांत सिंह राजपूत ने केरल के बाद की नागालैंड की मदद, खुद जाकर दिए इतने करोड़ रुपये

गृह मंत्रालय द्वारा जारी जानकारी के अनुसार इस वर्ष मानसून के मौसम में अब तक 10 राज्यों में बारिश, बाढ़ और भूस्खलन की वजह से 1400 से ज्‍यादा लोगों की जान गई है.

फोटो साभार @sushantsinghrajput/Instagram

नई दिल्‍ली: देश का दक्षिणी राज्‍य केरल जहां सदी की सबसे भयानक बाढ़ से उबरने की जद्दोजहद में लगा है, वहीं दूसरी तरफ देश का उत्तरी राज्‍य नागालैंड भी बाढ़ का कहर झेल रहा है. ऐसे में जहां बॉलीवुड के कई एक्‍टर केरल के सहयोग के लिए आगे आ रहे हैं, वहीं एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत ने केरल की मदद करने के बाद अब नागालैंड की मदद के लिए अपने हाथ बढ़ाए हैं. केरल की सहायता के लिए मुख्‍यमंत्री राहत कोष में 1 करोड़ की सहायता देने वाले एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत ने अब नागालैंड की सहायता के लिए पूरे 1 करोड़ 25 लाख रुपये की मदद दी है.

नागालैंड के मुख्‍यमंत्री नेफियो रियो ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट से सुशांत सिंह राजपूत का शुक्रिया अदा किया है. उन्‍होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'मैं नागालैंड के साथ खड़ा होने के लिए सुशांत सिंह राजपूत का शुक्रिया अदा करता हूं. उन्‍होंने खुद आकर सीएम रिलीफ फंड में 1.25 करोड़ रुपये की सहायता राशी दी है. मैं उनका और हर उस शख्‍स का शुक्रगुजार हूं, जो नागालैंड की सहायता के लिए आगे आए हैं.'

 

बता दें कि गृह मंत्रालय द्वारा जारी जानकारी के अनुसार इस वर्ष मानसून के मौसम में अब तक 10 राज्यों में बारिश, बाढ़ और भूस्खलन की वजह से 1400 से ज्‍यादा लोगों की जान गई है. इनमें केरल में जान गंवाने वाले 488 लोग भी शामिल हैं नागालैंड सरकार ने इस बाढ़ और भूस्‍खलन के चलते हुए नुकसान की भरपाई के लिए 800 करोड़ की तुरंत सहायता मांगी है. यहां आई बाढ़ के चलते राज्‍य की 13 फीसदी से ज्‍यादा आबादी प्रभावित हुई है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news