Sushant Singh Rajput के पिता K.K. Singh को लगा बड़ा झटका, HC ने की याचिका खारिज
Advertisement
trendingNow1917499

Sushant Singh Rajput के पिता K.K. Singh को लगा बड़ा झटका, HC ने की याचिका खारिज

दिल्ली हाई कोर्ट ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता के.के. सिंह (K.K. Singh) की याचिका को खारिज कर दिया है. उन्होंने सुशांत के जीवन पर बनने वाली फिल्मों पर रोक की मांग की थी. 

सुशांत सिंह राजपूत और के.के. सिंह, फाइल फोटो.

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता के.के. सिंह को बड़ा झटका लगा है. दिल्ली हाई कोर्ट ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता के.के. सिंह (K.K. Singh) की याचिका को खारिज कर दिया है. दिल्ली हाई कोर्ट ने फिल्म 'न्याय: द जस्टिस' (Nyay: The Justice) पर रोक लगाने से इंकार कर दिया है. 

खारिज हुई याचिका

एक्टर के पिता के.के. सिंह (K.K. Singh) ने अर्जी में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की जिंदगी पर आधारित विभिन्न प्रस्तावित प्रोजेक्ट पर रोक लगाने की मांग की थी. याचिका में सुशांत के पिता कृष्ण किशोर सिंह ने फिल्मों में उनके बेटे के नाम या उससे मिलते जुलते पात्रों के इस्तेमाल पर रोक की मांग की थी. याचिका में सुशांत (Sushant Singh Rajput) के जीवन पर आने वाले या प्रस्तावित प्रोजेक्ट का भी उल्लेख किया गया था, जिनमें 'सुसाइड ऑर मर्डर : ए स्टार वाज लॉस्ट', ‘शशांक’ और एक अन्य फिल्म शामिल है. 

दूसरे पक्ष ने दी ये दलील

न्यायमूर्ति संजीव नरूला की एकल पीठ ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता के.के. सिंह (K.K. Singh) की आगामी फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने की मांग को खारिज कर दिया. दिल्ली हाई कोर्ट को बुधवार को बतया गया कि फिल्म 'न्याय: द जस्टिस' (Nyay: The Justice) एक्टर के जीवन पर आधारित नहीं हैं. न ही फिल्म में कोई नाम सामान्य हैं और न ही कैरिकेचर. ये उन पर बन रही बायोपिक नहीं है. 

अभी रिलीज नहीं होगी फिल्म

हाई कोर्ट ने फिल्म के प्रोड्यूर और डायरेक्टर की बात को सुना. फिल्म 'न्याय: द जस्टिस' (Nyay: The Justice) को 11 जून को रिलीज किया जाना था, लेकिन अब ये फिल्म आगे के लिए टाली जाएगी. दोनों पक्षों की बात सुनने के बाद न्यायमूर्ति संजीव नरूला ने फिल्म को फिलहाल रिलीज करने से मना किया है. उन्होंने साफ शब्दों में कहा कि फिल्म की रिलीज फैसला आने के बाद ही हो सकती है. 

ये भी पढ़ें: वनराज को अनुपमा से दूर करने में कामयाब हुई काव्या? तीन हिस्सों में बटेगा शाह हाउस 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news