जब बीच सड़क पर गाड़ी रोक झगड़ पड़े सुशांत सिंह राजपूत, पढ़ें पूरा मामला
Advertisement

जब बीच सड़क पर गाड़ी रोक झगड़ पड़े सुशांत सिंह राजपूत, पढ़ें पूरा मामला

गुरुवार को सुशांत सिंह मुंबई के गोरेगांव स्थित फिल्म सिटी से गुजर रहे थे और तभी फिल्मसिटी के गेट से कुछ दूर पर एक दूसरे कार ड्राइवर ने सुशांत की गाड़ी को ओवरटेक करते हुए यू-टर्न लेना चाहा. 

मुंबई की सड़क पर एक कार ड्राइवर के साथ हुई बहसबाजी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मुंबई में सरेआम सड़क पर एक शख्स ने लड़ पड़े. खबर है कि उनकी मुंबई की सड़क पर एक कार ड्राइवर के साथ बहसबाजी हो गई. वैसे सुशांत सिंह के तेवर से हर कोई वाकीफ है. उनके बारे में कहा जाता है, उन्हें अगर कोई बात पसंद नहीं आती तो वह फट से रियेक्ट कर देते हैं. कुछ लोग उन्हें शोर्ट टेम्पर्ड भी कहते हैं. सुशांत अपने स्वभाव की वजह से मीडिया में छाए रहते हैं और अब एक बार फिर वो गलत वजह से चर्चा का विषय बन गए है.

गाड़ी रोक के ड्राइवर से लड़ पड़े

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार गुरुवार को सुशांत सिंह मुंबई के गोरेगांव स्थित फिल्म सिटी से गुजर रहे थे और तभी फिल्मसिटी के गेट से कुछ दूर पर एक दूसरे कार ड्राइवर ने सुशांत की गाड़ी को ओवरटेक करते हुए यू-टर्न लेना चाहा. बस इतनी सी बात सुशांत को नागवार गुजरी जिसके बाद सुशांत ने अपनी गाड़ी रोक के ड्राइवर से लड़ पड़े और कुछ अपशब्द भी कहे. हालांकि ड्राइवर ने सुशांत को उसी भाषा में जवाब दिया. इस दौरान सड़क पर लोग जुट गए.

Trending news