मौत के एक दिन पहले सुशांत कर रहे थे फिल्मों की प्लानिंग, इस डायरेक्टर से हुई थी बात
Advertisement

मौत के एक दिन पहले सुशांत कर रहे थे फिल्मों की प्लानिंग, इस डायरेक्टर से हुई थी बात

सुशांत सिंह राजपूत मामले में एक और बड़ा खुलासा हुआ है. मौत से एक दिन पहले सुशांत ने दो फिल्मों के लिए बातचीत की थी. 

सुशांत सिंह राजपूत (File Photo)

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के मौत की गुत्थी सुलझने का नाम नहीं ले रही है. एक के बाद एक इस मामले में चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं. मुंबई पुलिस के बाद बिहार पुलिस ने इस मामले की तफ्तीश की और अब केस सीबीआई को सौंप दिया गया है. अब जो खबर निकल कर सामने आ रही है वो इससे भी ज्यादा हैरान करने वाली है. आत्महत्या से एक दिन पहले सुशांत ने दो फिल्मों की कहानी पर बातचीत की थी. 

  1. सुशांत सिंह को लेकर एक और बड़ा खुलासा
  2. मरने से पहले सुशांत सिंह की हुई थी दो फिल्मों के लिए बात 
  3. सुशांत सिंह का मामला दिनों दिन पेचीदा होता जा रहा है 
  4.  
  5.  

इस नई जानकारी के अनुसार सुशांत के मैनेजर उदय सिंह गौरी ने सुशांत की दो लोगों से बात कराई थी. गौरी के अनुसार उन्होंने फिल्म के सिलसिले में निर्देशक निखिल आडवाणी और फिल्म निर्माता रमेश तोरोनी से बात कराई थी. अगर सुशांत की इन दो फिल्मों को लेकर बातचीत फाइनल हो जाती तो उनके हाथ में ये फिल्में होतीं.

आपको बता दें, सुशांत आत्महत्या के बाद ये खबरें आई थीं कि सुशांत को बॉलीवुड में काम नहीं मिल रहा था, इसलिए वो डिप्रेशन में थे लेकिन जिस तरह से बड़े-बड़े निर्माता और निर्देशक फिल्म के लिए उनसे बातचीत कर रहे थे उससे वो सभी बातें गलत साबित होती दिखाई दे रही हैं. 

इस बड़े खुलासे के बाद एक बार फिर मामला पेजीदा होता दिख रहा है. सुशांत इस स्थिती में थे कि वो हर किसी से बातचीत कर रहे थे तो अचानक से कैसे इतने डिप्रेशन में चले गए कि उन्होंने आत्महत्या जैसा कदम उठा लिया. खैर अब मामले की जांच सीबीआई के पास है और वो अपना काम कर रही है. देखना होगा आने वाले दिनों में सुशांत मामले में और कितने खुलासे होते हैं. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news