Rhea Chakraborty की वजह से बढ़ीं Sushant Singh Rajput की बहन की मुश्किलें, SC ने खारिज की याचिका

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन प्रियंका सिंह को सुप्रीम कोर्ट से बड़ा झटका लगा है. रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने प्रियंका के खिलाफ मामला दर्ज कराया था. 

Rhea Chakraborty की वजह से बढ़ीं Sushant Singh Rajput की बहन की मुश्किलें, SC ने खारिज की याचिका
डिजाइन फोटो.

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन प्रियंका सिंह की याचिका को सुप्रीम कोर्ट ने खारिज कर दिया है. एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने सुशांत सिंह की दोनों बहने प्रियंका और मीतू के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी. ये मामला बाद में सीबीआई को ट्रांसफर कर दिया गया था. 

इस वजह से दर्ज हुई थी FIR

अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के लिए फर्जी मेडिकल पर्चे उपलब्ध कराने को लेकर सुशांत की बहन प्रियंका सिंह और मीतू सिंह के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज कराई थी. रिया के वकील सतीश मानेशिंदे ने इसकी आधिकारिक जानकारी भी बयान जारी कर के दी थी. इस मामले में  बाम्बे हाई कोर्ट ने अपने फैसले में मीतू सिंह के खिलाफ दर्ज एफआईआर को रद्द कर दिया था. वहीं दूसरी बहन प्रियंका के खिलाफ दर्ज मामले को सही माना था. प्रियंका सिंह ने बाम्बे हाई कोर्ट के फैसले को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी थी. अब इस ममले में प्रियंका को झटका लगा है. सुप्रीम कोर्ट ने प्रियंका सिंह की याचिका खारिज कर दी है.  

रिया के वकील ने जारी किया था बयान

बता दें, प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के बाद वकील सतीश मानशिंदे ने कहा था, 'रिया चक्रवर्ती ने मुंबई पुलिस में प्रियंका सिंह, राम मनोहर लोहिया अस्पताल के डॉ. तरुण कुमार और अन्य के खिलाफ जालसाजी, एनडीपीएस एक्ट और टेली मेडिसिन प्रैक्टिस गाइडलाइंस 2020 के तहत सुशांत को एक ओपीडी मरीज के रूप में दिखाने वाला फर्जी मेडिकल पर्चा भेजने के आरोप में शिकायत दर्ज कराई है.'

सितंबर में दर्ज हुआ था मामला

रिया चक्रवर्ती ने सितंबर 2020 में सुशांत (Sushant Singh Rajput) की बहनों मीतू और प्रियंका के खिलाफ FIR दर्ज कराई थी. इससे पहले 15 फरवरी को बॉम्बे हाईकोर्ट (Bombay High Court) ने इस मामले पर फैसला सुनाते हुए प्रियंका की याचिका को खारिज कर दिया था, जिसके बाद ने सुप्रीम कोर्ट गई. अब वहां भी झटका लगा है. 

VIDEO

ये भी पढ़ें: Silhouette Challenge में रणवीर के साथ रोमांटिक हुईं दीपिका पादुकोण, फैंस को लगा झटका

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.