Lockdown के दौरान इंडस्ट्री के इन सेलेब्स ने लगाया मौत को गले

 कोरोना वायरस के कारण हुए इस लॉकडाउन के दौरान बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने आत्महत्या करके मौत को गले लगाया है. 

Lockdown के दौरान इंडस्ट्री के इन सेलेब्स ने लगाया मौत को गले
फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने आज यानी रविवार को सुसाइड कर लिया है. मुंबई पुलिस जांच के लिए उनके घर पहुंची है. सूत्रों की मानें तो सुशांत ने डिप्रेशन के कारण सुसाइड की. उनकी सुसाइड की खबर उनके नौकर ने पुलिस को फोन करके इसकी दी है. लेकिन आपको बता दें कि कोरोना वायरस के कारण हुए इस लॉकडाउन के दौरान बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने आत्महत्या करके मौत को गले लगाया है. आइए आपको बताते हैं टीवी से लेकर बॉलीवुड तक हुईं इन सुसाइड की पूरी लिस्ट...

'आदत से मजबूर' अभिनेता Manmeet Grewal ने की खुदकुशी, जानिए वजह

मनमीत ग्रेवाल
टीवी एक्टर मनमीत ग्रेवाल ने बीते महीने आर्थिक तंगी की वजह से खुदकुशी कर ली थी. मनमीत ग्रेवाल 'आदत से मजबूर' और 'कुलदीपक' जैसे कार्यक्रमों में काम कर चुके हैं. उनके दोस्त मनजीत सिंह राजपूत ने कहा था कि ग्रेवाल ने अपने घर में फंदा लगा कर खुदकुशी कर ली. मनमीत ग्रेवाल महज 32 साल के थे. उनकी मौत के बाद लोगों ने बताया था कि वह कई दिन से काम और पैसों की कमी को लेकर परेशान थे. 

25 साल की उम्र में इस एक्ट्रेस ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में लिखी यह वजह

प्रेक्षा मेहता
क्राइम पेट्रोल से पहचान पाने वालीं टीवी एक्ट्रेस प्रेक्षा मेहता ने भी लॉकडाउन के दौरान इंदौर के घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. बीते महीने ही उनकी भी बॉडी सुबह पंखे से लटकी मिली थी. प्रेक्षा 'क्राइम पेट्रोल', 'मेरी दुर्गा' और 'लाल इश्क' जैसे सीरियल्स में काम कर चुकी थीं. बताया गया कि प्रेक्षा (25) को कहीं काम नहीं मिल रहा था, जिसकी वजह से वह तनाव में थीं. 

सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर दिशा सालियान
बीते 5 दिन पहले ही सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर दिशा सालियान ने भी मुंबई में 14वीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी थी. दिशा अपने मंगेतर के साथ मुंबई के मलाड में रहती थीं. घटना की जानकारी मिलते ही उन्हें बोरिवली के हॉस्पिटल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया था. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें