Sushant Suicide Case: सामने आई पोस्टमार्टम की फाइनल रिपोर्ट, पढ़िए क्या है इसमें
Advertisement

Sushant Suicide Case: सामने आई पोस्टमार्टम की फाइनल रिपोर्ट, पढ़िए क्या है इसमें

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के शरीर पर भी कोई स्ट्रगलिंग मार्क्स (Struggling Marks) नहीं मिले हैं और न ही नाखून से कुछ मिला है.

Sushant Suicide Case: सामने आई पोस्टमार्टम की फाइनल रिपोर्ट, पढ़िए क्या है इसमें

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) सुसाइड मामलें में फाइनल रिपोर्ट सामेन आ गई है, जिसमें पुलिस को पता चला है कि फांसी लगाने की वजह से सुशांत की मौत हुई है. 5 डॉक्टरों की टीम ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट एनालिसिस किया है, हालांकि अभी विसरा रिपोर्ट आने का अभी भी इंतजार है. वहीं, मुंबई पुलिस ने डीजी फोरेंसिक को विसरा रिपोर्ट के लिए लेटर भी लिखा है.  

मुंबई पुलिस के अनुसार यह सवाल खड़े हो रहे थे कि किसी ने सुशांत को गला दबाकर मारा गया है. इस पर जांच में ऐसा कुछ नहीं आया है. सुशांत के शरीर पर भी कोई स्ट्रगलिंग मार्क्स (Struggling Marks) नहीं मिले हैं और न ही नाखून से कुछ मिला है. सुशांत के सीए (CA) का मुंबई पुलिस आज (24 जून) स्टेटमेंट ले रही है. वहीं, अब तक डॉक्टर का स्टेटमेंट भी नहीं लिया गया है.

fallback

इस दौरान 23 लोगों के बयान अब तक दर्ज किए गए हैं. जांच में मुंबई पुलिस को पता चला है कि साल 2012 में सुशांत ने YRF (Yash Raj Films) से कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था. वहीं, फिल्मों को लेकर सुशांत सिंह की आखिरी बातचीत उनके मैनेजर उदय सिंह गौरी से हुई थी. बता दें, 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई में अपने घर पर आत्महत्या कर ली थी. सुशांत के निधन के बाद से ही मुंबई पुलिस लगातार इस मामले में सुशांत के दोस्तों, नौकरों और उनके रिश्तेदारों से पूछताछ कर रही है. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

Trending news