Sushant Suicide Case: मुंबई के लिए रवाना हुए पटना के सिटी एसपी

पटना के सिटी एसपी आईपीएस ऑफिसर विनय तिवारी को मुंबई भेजा जा रहा है, ताकि इस मामले में बिहार पुलिस को जांच में सहयोग मिल सके. 

Sushant Suicide Case: मुंबई के लिए रवाना हुए पटना के सिटी एसपी
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: मुंबई में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड मामले में जांच करने गई बिहार पुलिस की टीम लगातार मुंबई पुलिस पर यह आरोप लगाती नजर आ रही है कि जांच में उन्हें सहयोग नहीं मिल रहा है. ऐसे में अब एक बड़ा फैसला लिया गया है. पटना के सिटी एसपी आईपीएस ऑफिसर विनय तिवारी को मुंबई भेजा जा रहा है, ताकि इस मामले में बिहार पुलिस को जांच में सहयोग मिल सके. बता दें, खबर आ रही है कि विनय तिवारी मुंबई के लिए रवाना भी हो चुके हैं.

बिहार पुलिस की टीम लगातार ये आरोप लगा रही है कि कई मामलों में उन्हें मुंबई पुलिस से कोई सहयोग नहीं मिल रहा है. इसलिए पटना के सिटी एसपी को मुंबई भेजा जा रहा है, ताकि सुशांत सुसाइड मामले में मुबंई में जांच कर रही बिहार पुलिस की टीम को कुछ मदद मिल सके. अब देखना यह होगा कि क्या विनय तिवारी के मुंबई पहुंचने के बाद मुंबई पुलिस से उन्हें कुछ मदद मिलेगी भी या नहीं.

बता दें, सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई में अपने घर में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी थी, जिसके बाद से कई तरह के सवाल उनके परिवार, दोस्त और फैंस के मन में उठ रहे हैं. सभी बस यही जानना चाहते हैं कि सुशांत सिंह ने फांसी क्यों लगाई, हालांकि मुंबई पुलिस इस मामले में लगातार जांच कर रही है, लेकिन पटना में इस मामले में एफआईआर दर्ज होने के बाद अब बिहार पुलिस भी काफी एक्टिव हो गई है और वे नए सिरे से इस मामले की जांच मुंबई में कर रही है. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें