Sushant Singh Suicide Case: पोस्टमार्टम के बाद अब सामने आई विसरा रिपोर्ट

हाल ही में सामने आई फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पुलिस को पता चला था कि फांसी लगाने की वजह से ही सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत हुई थी.

Sushant Singh Suicide Case: पोस्टमार्टम के बाद अब सामने आई विसरा रिपोर्ट
फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड के बाद से ही मुंबई पुलिस लगातार इस मामले में जांच कर रही है. हाल ही में सामने आई फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पुलिस को पता चला था कि फांसी लगाने की वजह से ही सुशांत की मौत हुई थी. 5 डॉक्टरों की टीम ने इस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का एनालिसिस किया था. इसके बाद पुलिस को विसरा रिपोर्ट का इंतजार था और अब वह भी सामने आ चुका है.

Sushant Suicide Case: सामने आई पोस्टमार्टम की फाइनल रिपोर्ट, पढ़िए क्या है इसमें

इस रिपोर्ट में बताया गया कि सुशांत सिंह के शरीर में किसी भी तरह के संदिग्ध रसायन या जहर नहीं पाया गया है. बता दें, पोस्टमार्टम के बाद विसरा को जेजे अस्पताल में विश्लेषण के लिए भेजा गया था और मंगलवार को यह रिपोर्ट सामने आई. वहीं, सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले में मुबंई पुलिस लगातार उनके दोस्तों और उनके जान पहचान वालों से पूछताछ कर रही है. 

Sushant Singh Rajput की जिंदगी पर बनेगी फिल्म! रिलीज हुआ पोस्टर

इसी कम्र में मंगलवार (30 जून) को सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' की ऐक्ट्रेस संजना सांघी से मुंबई पुलिस ने पूछताछ की. इससे पहले यशराज फिल्म्स के कास्टिंग निर्देशक से पूछताछ की गई थी. पुलिस यह जांच कर रही है कि एक्टर की किसी के साथ कोई पेशेवर दुश्मनी तो नहीं थी जिसकी वजह से सुशांत सिंह राजपूत अवसादग्रस्त हुए. बता दें, 14 जून को सुशांत ने मुंबई के ब्रांदा में स्थित अपने आवास पर फांसी लगातार कर जान दे दी थी. 

ये भी देखें-

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें