सुशांत के इस दोस्त ने कहा- 'मैं जिंदा हूं', रिया और सिद्धार्थ को लेकर किया बड़ा खुलासा

सैमुअल हॉक‍िप (Samuel Haokip) की सोशल मीडिया पर उनकी मौत की अफवाहें उड़ रही थी.

सुशांत के इस दोस्त ने कहा- 'मैं जिंदा हूं', रिया और सिद्धार्थ को लेकर किया बड़ा खुलासा
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड मामले की गुत्थी अभी तक नहीं सुलझ सकी है. सुशांत ने जिस दिन (14 जून) फांसी लगाई थी, उसी दिन से मुंबई पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई थी. अब तो इस मामले में बिहार पुलिस भी कूद चुकी है. पटना में सुशांत के पिता द्वारा एफआईआर दर्ज करवाने के बाद अब मुंबई में बिहार पुलिस की एक टीम भी इस मामले में जांच कर रही है. वहीं, अब एक चौंका देनी वाली खबर सामने आई है. 

No description available.

दरअसल, सुशांत के दोस्त स्मिता ने हाल में एक इंटरव्यू में बताया था कि सुशांत का एक और फ्लैटमेट था सैमुअल हॉक‍िप (Samuel Haokip), जिसके बाद से सोशल मीडिया पर उनकी मौत की अफवाहें उड़ने लगी थी. वहीं, अब सैमुअल खुद सामने आ गए हैं. उन्होंने अपने इंस्टा स्टोरी के जरिए लोगों को बताया कि वह मरे नहीं, बल्कि अभी जिंदा है. उन्होंने अपने इंस्टा स्टोरी में लिखा, 'सभी को हेलो, सबसे पहले तो सपोर्ट करने के लिए शुक्रिया. मैं ठीक हूं और हां जिंदा हूं. मेरा अकाउंट कोई दूसरा नहीं यूज कर रहा है, सुशांत को इस तरह सपोर्ट करने पर मैं दिल से आपका शुक्रगुजार हूं.'

वहीं, वह इंस्टा पर लाइव भी आए, जहां एक यूजर ने उनसे पूछा कि सिद्धार्थ पिठानी और रिया चक्रवर्ती के बीच कैसे रिश्ते थे, क्या वे अच्छे दोस्त थे. इस सवाल का जवाब देते हुए सैमुअल ने कहा- 'वो मुझसे ज्यादा अच्छे दोस्त रिया के थे. मेरा मतलब है वे रिया से ज्यादा क्लोज थे'. इसके बा लोगों ने सुशांत और रिया को लेकर कई सवाल पूछे, लेकिन सैमुअल ने किसी भी सवाल का जवाब नहीं दिया. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Samuel Haokip (@jamlenpao) on

सुशांत के निधन से सैमुअल भी काफी सदमे में हैं, इसलिए तो आए दिन अपने इंस्टाग्राम पर वह सुशांत की तस्वीरें और वीडियोज लगातार शेयर कर रहे हैं. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.