close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सुष्मिता सेन ने शेयर किया अपना 'टर्निग पॉइंट' मूमेंट, लोग बोले- 'यू आर ग्रेट'

पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने एक ऐसी Throwback तस्वीर शेयर की है जिसे देखकर उनके फैंस क्रेजी हो गए हैं... 

सुष्मिता सेन ने शेयर किया अपना 'टर्निग पॉइंट' मूमेंट, लोग बोले- 'यू आर ग्रेट'

नई दिल्ली: पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने एक ऐसी Throwback तस्वीर शेयर की है जिसे देखकर उनके फैंस क्रेजी हो गए हैं. यह तस्वीर उस समय की है जब सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) 'मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन' नहीं बनी थीं. लेकिन इस दौर को सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने अपने जीवन का टर्निंग पाइंट बताया है.

अभिनेत्री सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने अपने स्कूल ग्रुप की एक तस्वीर शेयर की है और इसे अपनी जिंदगी का 'टर्निग पॉइंट' कहा है. सुष्मिता ने बुधवार की सुबह इंस्टाग्राम पर अपनी यह तस्वीर शेयर की और इसे जिंदगी का 'टर्निग पॉइंट' कहा क्योंकि इसके ठीक एक साल बाद फिलिपींस में 21 मई, 1991 में सुष्मिता (Sushmita Sen) को मिस यूनिवर्स का ताज पहनाया गया था.

यह तस्वीर उस वक्त की है जब सुष्मिता (Sushmita Sen) महज 17 साल की थीं. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "गुड मॉर्निग स्वीटहार्ट्स. देखिए मुझे क्या मिला है! क्लास ऑफ 1992-1993, एयर फोर्स गोल्डन जुबली इंस्टीट्यूट मेरा स्कूल, सहपाठी, क्लास टीचर और 17 साल की मैं (अंतर्मुखी, कॉन्फिडेंट नहीं, सीधी-सादी ) जिसे कोई आईडिया नहीं था कि अगले एक साल में उसकी जिंदगी हमेशा के लिए बदल जाएगी."

उन्होंने आगे लिखा, "इसे मैं हैशटैगटर्निग पॉइंट कहती हूं जो अलग-अलग समय में अनूठे तरीकों से हम सबका इंतजार करता है. इसके अस्तित्व पर कभी संदेह न करें और हमेशा कदम आगे बढ़ाते रहें और आप इस तक जरूर पहुंचेंगे. उस सशक्त टर्निग पॉइंट तक पहुंचने के मेरे इस सफर में मेरे साथ बने रहने के लिए मेरे सभी टीचर्स और तस्वीर में मौजूद सभी को मेरा प्यार और आभार."

Sushmita Sen Enjoying Romantic Vacation in Maldives with Boyfriend Rohman Shawl

महज 18 साल की उम्र में मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने के बाद सुष्मिता (Sushmita Sen) ने साल 1996 में फिल्म 'दस्तक' से बॉलीवुड में कदम रखा और इसके बाद उन्होंने 'सिर्फ तुम', 'बीवी नंवर 1' और 'मैं हूं ना' जैसी कई फिल्मों में काम किया. (इनपुट आईएएनएस से भी)

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें