समुद्र में इस अंदाज में एंजॉय करती दिखीं सुष्मिता सेन, VIDEO हुआ VIRAL
Advertisement

समुद्र में इस अंदाज में एंजॉय करती दिखीं सुष्मिता सेन, VIDEO हुआ VIRAL

सुष्मिता सेन का यह वीडियो देखकर लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे, एक दिन में इसे लाखों बार देखा जा चुका है...

फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) बीते लंबे समय से कभी अपनी रिलेशनशिप तो कभी अपनी फिटनेस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं, लेकिन अब उन्होंने कुछ ऐसा काम किया है जिसे देखकर हर किसी के मुह से सुष्मिता (Sushmita Sen) की तारीफें सुनाई दे रही हैं. 

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) का एक नया वीडियो सामने आते ही वह अब सोशल मीडिया पर छा चुकी हैं. इस वीडियो में सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) समुद्र में मस्ती करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को लोग इतना पसंद कर रहे हैं कि इसे एक ही दिन में 4 लाख 39 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. देखिए यह वीडियो...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

“What a glow when you’re living true” 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on

सुष्मिता (Sushmita Sen) ने ये वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'ये ग्लो तब आता है जब आप सही में अपनी जिंदगी जीते हैं. इस तरह की सुबह...ये समुद्र और ये रेत.' इस वीडियो में एक काफी सूदिग इंग्लिश सॉन्ग भी बैकग्राउड में सुनाई दे रहा है. 

fallback

वहीं वीडियो में सुष्मिता (Sushmita Sen) के लुक की बात की जाए तो वह बिना मेकअप के भी काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं. उन्होंने व्हाइट कलर की खूबसूरत सिल्क ड्रेस पहनी हुई है. उनके चेहरे की खुशी साफ बता रही है कि वो अपनी लाइफ को खुलकर जी रही हैं.

fallback

यह भी देखें:

बता दें कि बीते दिनों खबर आई थी कि इस साल के अंत में सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल से शादी करने वाली हैं. लेकिन अब तक इस खबर पर सुष्मिता का कोई बयान नहीं आया है.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें 

Trending news