Video: सुष्मिता सेन ने इस रोमांटिक अंदाज में 'Boyfriend' को कहा हैप्‍पी बथेडे माई रूह...
Advertisement

Video: सुष्मिता सेन ने इस रोमांटिक अंदाज में 'Boyfriend' को कहा हैप्‍पी बथेडे माई रूह...

सुष्मिता ने लिखा, 'हैप्‍पी बर्थडे माई रूह.. ईश्‍वर करे दुनिया की सारी खुशियां तुम्‍हारी बाहों में हों और तुम दोनों हाथों से उन्‍हें समेट लो.. आई लव यू..

फोटो साभार @sushmitasen47/instagram

नई दिल्‍ली: सुष्मिता सेन इन दिनों प्‍यार में हैं और यह बात उनके इंस्‍टाग्राम से जगजाहिर हो चुकी है. पिछले कुछ समय से चाहे कोई फैमली फंक्‍शन हो या फिर उनका खुद का बर्थडे, सष्मिता से कथित बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल अक्‍सर उने साथ ही नजर आते हैं. आज सुष्मिता के बॉयफ्रेंड रोहमन का बर्थडे है और उन्‍होंने काफी रोमांटिक अंदाज में रोहमन को बर्थडे विश किया है. सुष्मिता ने रोहमन के साथ अपने दो फोटो शेयर किए हैं. साथ ही उन्‍होंने एक एक्‍सरसाइज वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें सुष्मिता उनके साथ एक्‍सरसाइज करते हुए नजर आ रही हैं. 

अपनी इस रोमांटिक तस्‍वीरों को शेयर करते हुए सुष्मिता ने लिखा, 'हैप्‍पी बर्थडे माई रूह.. ईश्‍वर करे दुनिया की सारी खुशियां तुम्‍हारी बाहों में हों और तुम दोनों हाथों से उन्‍हें समेट लो.. आई लव यू.. तुम्‍हारी खुशी और सेहत के लिए..' आप भी देखिए सुष्मिता सेन और रोहमन का यह वीडियो. 

 

हाल ही में सुष्मिता निर्देशक एस एस राजामौली के बेटे की शादी में हिस्‍सा लेने अपने परिवार के साथ जयपुर पहुंची थीं. इस शादी में भी रोहमन सुष्मिता के साथ ही थे. बता दें कि लंबे समय से इन दोनों के बीच रोमांस की खबरें आ ही रही थीं कि कुछ दिनों पहले खुद सुष्मिता सेन ने रोहमन के साथ अपनी एक तस्‍वीर इंस्‍टाग्राम पर शेयर की. इस तस्‍वीर में सुष्मिता अपने दोस्‍तों और रोहमन के साथ ताजमहल घूमते दिख रही थी. फिर रोहमन के साथ सुष्मिता ने एक वीडियो शेयर करके अपने रिश्ते पर चल रही खबरों की पुष्टि की. 

42 साल की सुष्मिता सेन का नाम कई सेलिब्रिटीज के अलावा बिजनेसमैस के साथ भी जुड़ चुका है. लेकिन मिस यूनिवर्स रह चुकीं सुष्मिता ने अब तक शादी नहीं की है. सुष्मिता का नाम एक्टर रणदीप हुड्डा और विक्रम भट्ट सहित अन्य लोगों के साथ जोड़ा जाता रहा है.

बॉलीवुड की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news