YOGA करते-करते रोमांटिक हुए Sushmita Sen और Rohman Shawl, इस अंदाज में किया KISS
Advertisement
trendingNow1671941

YOGA करते-करते रोमांटिक हुए Sushmita Sen और Rohman Shawl, इस अंदाज में किया KISS

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने कुछ देर पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है,

फोटो साभार : वीडियोग्रैब

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अक्सर ही रोहमन शॉल (Rohman Shawl) के साथ एक से एक शानदार तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से पूरा देश लॉकडाउन है. ऐसे में सुष्मिता सेन अपने और दोनों बेटियों के संग क्वांटाइन होकर क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं. अब एक बार फिर से सुष्मिता ने लॉकडाउन में रोहमन के साथ कपल योगा करते हुए एक वीडियो शेयर किया है जो अब जमकर वायरल हो रहा है. 

  1. सुष्मिता सेन ने शेयर किया वीडियो
  2. कुछ ही घंटों में मिले लाखों व्यूज
  3. जमकर हो रही इस जोड़ी की तारीफ

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने कुछ देर पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो रोहमन शॉल (Rohman Shawl) के साथ योगा कर रही हैं. योग करते-करते उनके बॉयफ्रेंड रोमांटिक हो जाते हैं और अचानक सुष्मिता के माथे पर किस कर देते हैं. देखिए ये वीडियो...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on

अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा हैं. कुछ ही घंटों में वीडियो को 9 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इसमें दोनों की केमेस्ट्री काफी प्यारी लग रही है. वीडियो में सुष्मिता सेन ने ब्लैक टीशर्ट और ग्रे टाइट्स कैरी की है तो वहीं रोहमन शॉल ने व्हाइट बनियान और ब्राउन पैंट पहनी हुई है. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news