भर आएंगी आंखें जब पढ़ लेंगे पत्नी सुतापा का इरफान खान के लिए ये पोस्ट

सुतापा ने इंस्टाग्राम पर अपने घर के पास के एक पेड़ की फोटो शेयर कर इरफान की याद में भावनात्मक मैसेज लिखा है. 

भर आएंगी आंखें जब पढ़ लेंगे पत्नी सुतापा का इरफान खान के लिए ये पोस्ट
इरफान खान सुतापा (File Photo)

नई दिल्ली: इरफान खान (Irrfan Khan) ने कैंसर से लंबी जंग के बाद 29 अप्रैल को दुनिया को अलविदा कह दिया था. इरफान बॉलीवुड के शानदार एक्टर थे. इरफान के निधन ने उनके फैंस को तोड़ कर रख दिया. वहीं उनकी पत्नी सुतापा सिकदर इरफान के निधन के बाद से लगातार सोशल मीडिया पर उनकी याद में पोस्ट शेयर कर रही हैं. सुतापा ने अभी इंस्टाग्राम पर अपने घर के पास के एक पेड़ की फोटो शेयर की है और इरफान की याद में भावनात्मक मैसेज लिखा है. 

सुतापा ने अपनी पोस्ट में लिखा है, 'याद तुम्हारी आती रही रातभर, ये खुशबू महकती रही रातभर.' वहीं कुछ दिन पहले भी सुतापा ने इरफान खान की थ्रोबैक फोटो शेयर की थी और इस फोटो के साथ भी उन्होंने अपने पति को याद किया था. सुतापा इरफान खान को भूला नहीं पा रही हैं. सोशल मीडिया पर वो इन दिनों अपने पति की फोटो और उनके लिए पोस्ट शेयर कर लगातार एक्टिव हैं. 

 

 

आपको बता दें इरफान खान आखिरी बार फिल्म 'अंग्रेजी मीडिया' में नजर आए थे. 13 मार्च को ये फिल्म रिलीज हुई थी जिसमें इरफान एक पिता की किरदार में नजर आए थे. बॉक्स ऑफिस पर इरफान की इस फिल्म ने अच्छा प्रदर्शन किया था. इस फिल्म की रिलीज के कुछ दिनों बाद ही इरफान की सेहत खराब हो गई थी. 29 अप्रैल को उन्होंने मुंबई के अस्पताल में एडमिट कराया गया जहां से उनके निधन की खबर आ गई. 

 

 

इरफान खान ने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया और अपने अभिनय से हर दिल पर राज किया. इरफान की कमी जहां उनके परिवार को खल रही है तो वहीं बॉलीवुड इंडस्ट्री भी इस होनहार कलाकार को खोना का हमेशा दुख मनाएगा.