गणेश चतुर्थी पर स्वरा भास्कर ने पहनी भगवा साड़ी, VIDEO शेयर कर लिखी पोस्ट; यूजर्स बोले- 'वामपंथियों पर बस हरा रंग जमता है...'
Advertisement
trendingNow12420234

गणेश चतुर्थी पर स्वरा भास्कर ने पहनी भगवा साड़ी, VIDEO शेयर कर लिखी पोस्ट; यूजर्स बोले- 'वामपंथियों पर बस हरा रंग जमता है...'

Swara Bhaskar Got Trolled: अक्सर अपने बयानों को लेकर ट्रोल होने वालीं स्वरा भास्कर ने गणेश चतुर्थी के मौके पर अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर ऐसा पोस्ट लिख दिया, जिसको लेकर एक्ट्रेस एक बार ट्रोल्स के निशाने पर आ गईं. उनके इस पोस्ट पर यूजर्स उनकी खूब फजीहत कर रहे हैं. 

Swara Bhaskar Trolled For Ganesh Chaturthi Post

Swara Bhaskar Trolled For Ganesh Chaturthi Post: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर भले ही शादी के बाद फिल्मी दुनिया से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर हर मुद्दे पर खुलकर बोलती रहती हैं. इसी वजह से उन्हें कई बार ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है. स्वरा भास्कर ने हाल ही में गणेश चतुर्थी के मौके पर अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में एक्ट्रेस भगवा साड़ी पहने नजर आ रही हैं. साथ ही वीडियो में उनकी बेटी भी साथ नजर आ रही हैं. 

एक्ट्रेस ने इस वीडियो को शेयर करते हुए साथ में ऐसा कैप्शन लिखा दिया, जिसको लेकर एक्ट्रेस एक बार ट्रोल्स के निशाने पर आ गईं. उनके इस पोस्ट पर यूजर्स उनकी खूब फजीहत कर रहे हैं. दरअसल, अपने इस वीडियो के साथ स्वरा ने भगवा रंग को लेकर कुछ ऐसा लिख दिया कि लोग उन्हें फिर से ट्रोल करने लगे और भद्दे कमेंट्स भी कर रहे हैं. शेयर की गई वीडियो में स्वरा को येलो गोल्डन साड़ी में पोज देते हुए देखा जा सकता है, जिसमें उनकी बेटी भी नजर आ रही हैं, जिसके साथ वे काफी खुश नजर आ रही हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara)

'भगवा कपड़ों' पर पोस्ट कर ट्रोल हो रहीं स्वरा

इस वीडियो को शेयर करते हुए स्वरा कैप्शन में लिखती हैं, 'गणपति सीजन…भगवा कपड़ों पर अच्छा लगता है, राजनीति में नहीं. गणपति बप्पा मोर्या'. बस स्वरा की यही बात यूजर्स को पसंद नहीं आई, जिसके बाद उन्होंने एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया है. यूजर्स उन्हें जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'वामपंथियों पर बस हरा रंग अच्छा लगता है. तुम वही पहनो'. एक और यूजर ने लिखा, 'बहन तू नहीं सुधरेगी, तुझसे ज्यादा कौन भगवा को राजनीति में लेकर आता है बहन तुम हिंदू नहीं हो जो हिंदूओं के चीजों पर कमेंट कर रही हो'. 

'न मस्जिद, न नमाज और चले पूजा करने...' सलमान खान ने की गणपति आरती; धर्म पर उठने लगे सवाल; एक्टिव हुए ट्रोल्स

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara)

मदरहुड इन्जॉय कर रहीं स्वरा 

कई हिंदी फिल्मों और सीरीज में नजर आ चुकीं स्वरा भास्कर के पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने पिछले साल 2023 में समाजवादी पार्टी के नेता और सोशल एक्टिविस्ट फहाद अहमद से शादी की थी. शादी के कुछ महीनों बाद ही स्वरा ने एक बेटी को जन्म दिया और अब वो अपने इस नए मदरहुड फेज को काफी एंजॉय कर रही हैं. स्वरा अक्सर ही अपनी बेटी के साथ सोशल मीडिया पर फोटो-वीडियो शेयर करती रहती हैं, जो उनके फैंस को खूब पसंद आती हैं. शादी के बाद से स्वरा फिल्मों से दूर हैं, लेकिन फैंस उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं. 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news