Kejriwal की तारीफ करने पर ट्रोल हुईं Swara Bhaskar, लोगों ने कहा- 'आ गई नागिन जहर उगलने'
Advertisement
trendingNow1654335

Kejriwal की तारीफ करने पर ट्रोल हुईं Swara Bhaskar, लोगों ने कहा- 'आ गई नागिन जहर उगलने'

NPR (National Population Register) और NRC (National Register of Citizens) के विरोध में स्वरा आए दिन लोगों के बीच जमकर बयानबाजी करती नजर आ रही हैं.  

स्वरा भास्कर अपनी लगभग फिल्मों में एक को-एक्ट्रेस के रूप में भी सामने आई हैं (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) को लोग एक फिर से सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल कर रहे हैं. दो साल पहले फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में नजर आईं स्वरा भले ही बॉलीवुड में कुछ कमाल करने में सफल रही हों, लेकिन इन दिनों भारत सरकार के खिलाफ लगातार अपना क्रोध जताकर वह चंद लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने की कोशिश में जुटी हुई हैं. NPR (National Population Register) और NRC (National Register of Citizens) के विरोध में स्वरा आए दिन लोगों के बीच जमकर डायलॉगबाजी करती नजर आ रही हैं.  

  1. अरविंद केजरीवाल ने NPR और NRC को लेकर एक ट्वीट किया था
  2. इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए स्वरा भास्कर ने सीएम की तारीफ की
  3. दो साल पहले फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में नजर आई थीं स्वरा भास्कर

हाल ही में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने NPR और NRC को लेकर एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था, 'NPR और NRC के तहत जनता से अपनी नागरिकता साबित करने को कहा जाएगा. 90% लोगों के पास ये साबित करने के लिए कोई सरकारी जन्म प्रमाण पत्र नहीं है. क्या सबको डिटेंशन सेंटर भेजा जाएगा? ये डर सबको सता रहा है. केंद्र से मेरी अपील है की NPR और NRC को रोक दिया जाए.' केजरीवाल के इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए स्वरा भास्कर ने सीएम की तारीफ की, जिसके बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.  

एक यूजर ने लिखा कि 'आ गई नगिन जहर उगलने', तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा 'पब्लिक का तो पता नहीं, लेकिन तुम्हारे खिलाफ जरूर है आंटी'. बता दें, स्वरा ने अपने 9 साल की फिल्मी करियर में एक भी ऐसी कोई फिल्म अपने दम पर नहीं दी है, जिससे उनको बहुत सराहना मिली हो. वह अपनी लगभग फिल्मों में एक को-एक्ट्रेस के रूप में भी सामने आई हैं. इसलिए भी वह हमेशा सुर्खियों में रहने के लिए आए दिन कोई न कोई विवादित ट्वीट करती रहती हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news