close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Video: लालबाग के राजा का आर्शिवाद लेने पहुंचीं स्‍वरा भास्‍कर, पर चप्‍पल हो गईं चोरी

स्‍वरा ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें वह कहती नजर आ रही हैं, 'ये होती है सच्‍ची श्रद्धा, ठीक है.. नंगे पैर मैं भगवान के पास गई हूं.'

Video: लालबाग के राजा का आर्शिवाद लेने पहुंचीं स्‍वरा भास्‍कर, पर चप्‍पल हो गईं चोरी
फोटो साभार @ReallySwara/Twitter

नई दिल्‍ली: मुंबई में रहने वाला शायद ही कोई शख्‍स हो जो गणेशोत्‍सव के दौरान मुंबई के प्रसिद्ध लालबाग (Lalbaugcha Raja) के राजा के दर्शन न करना चाहता हो. इस मंडप पर बॉलीवुड सितारों की भी लंबी लाइन नजर आती है. हर साल यहां कई बॉलीवुड सितारे बप्‍पा के दर्शनों के लिए पहुंचते हैं. एक्‍ट्रेस स्‍वरा भास्‍कर (Swara Bhaskar) भी हाल ही में लालबाग के राजा के दर्शन करने पहुंचीं. यहां उन्‍हें बप्‍पा का आर्शिवाद तो मिला, लेकिन भीड़ में अपनी कोल्‍हापुरी चप्‍पलों से उन्‍हें हाथ धोना पड़ा. 

स्‍वरा भास्‍कर बप्‍पा के दर्शन करने लाल रंग के सूट में पहुंचीं. इस सूट के साथ वह कोल्‍हापुरी चप्‍पलों में नजर आईं. लेकिन वहां से लौटते वक्‍त स्‍वरा को नंगे पैर ही वापस आना पड़ा.

swara bhaskar

स्‍वरा ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें वह कहती नजर आ रही हैं, 'ये होती है सच्‍ची श्रद्धा, ठीक है.. नंगे पैर मैं भगवान के पास गई हूं.' यह कहते ही स्‍वरा की कार सामने आ जाती है. इस वीडियो के कैप्‍शन में स्‍वरा ने बताया है, 'अगर आपकी चप्‍पल न खो जाएं तो आखिर मुंबई के प्रमुख लालबाग के राजा के दर्शन ही कैसे..' 

बता दें कि स्‍वरा भास्‍कर सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा के गणपति वसर्जन में सलमान खान के साथ डांस करते हुए नजर आई थीं. उनका यह वीडियो काफी वायरल हुआ था. 

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें