close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अनुपम खेर ने कन्हैया कुमार को किया टारगेट तो स्वरा भास्कर ने दिया ये जवाब, बोलीं...

एक्टर अनुपम खेर और स्वरा भास्कर दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं, ऐसे में दोनों के राजनीतिक विचारों के चलते एक ट्वीट जंग छिड़ती नजर आ रही है.

अनुपम खेर ने कन्हैया कुमार को किया टारगेट तो स्वरा भास्कर ने दिया ये जवाब, बोलीं...

नई दिल्ली: पूरे देश में इन दिनों लोकसभा चुनाव 2019 की हलचल मची हुई है. जहां आज चुनाव के चौथे चरण का मतदान चल रहा है वहीं ट्विटर पर बॉलीवुड की हस्तियों की राजनीतिक विचारों के चलते जंग जारी है. यह ट्वीट युद्ध अनुपम खेर की एक ऐसी पोस्ट से शुरू हुआ जिसमें उन्होंने बिना नाम लिए कन्हैया कुमार को टारगेट किया था. अनुपम का ट्वीट कन्हैया कुमार को कैसा लगा यह तो नहीं पता लेकिन एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने इस ट्वीट पर तीखा जवाब देकर अपनी प्रतिक्रिया दी है. 

यह तो सभी जानते हैं कि स्वरा भास्कर आजकल लगातार ट्विटर पर एक्टिव हैं और कन्हैया कुमार का भरपूर समर्थन कर रही हैं. इतना ही नहीं स्वरा ने बेगूसराय लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे कन्हैया कुमार के लिए प्रचार किया है. ऐसे में कन्हैया कुमार पर किया गया अनुपम का ट्वीट स्वरा को काफी नागवार गुजरा और इसके जवाब में वह भोपाल बीजेपी प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा सिंह को भी खींच लाईं. 

बात कुछ यूं है कि अनुपम खेर ने बेगूसराय के प्रत्याशी कन्हैया कुमार का नाम लिए बिना लिखा, 'सुना है टुकड़े टुकड़े गैंग का एक सदस्य बेगूसराय से इलेक्शन लड़ रहा है. जो अपने देश का नहीं हो सकता वो आपका क्या होगा?' इसके बाद कुछ यूजर्स ने अनुपम खेर को कड़ी आलोचना की. इस तरह से अपना विरोध होते देख अनुपम ने अपने ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा,  'मैंने अपने इस ट्वीट में किसी का नाम नहीं लिया था. लेकिन सारे टुकड़े टुकड़े गैंग वाले अपना अपना नक़ाब उतार कर अपनी बिलों से बाहर निकल आए. बेचारे.'

इस बात पर स्वरा भास्कर ने अनुपम खेर के इस ट्वीट को शेयर करते हुए अपनी तीखी प्रतिक्रिया दी और उन्होंने रिप्लाई करते हुए लिखाः 'सर मुझे लगता है कि आप भोपाल की बीजेपी प्रत्याशी प्रज्ञा ठाकुर की बात कर रहें हैं! सही कहा-जो देश की ना हो सकी, जिसने आतंकवादी हमले द्वारा देश तोड़ने की कोशिश की..वो भला भोपाल की या संसद की क्या होगी!!!!! जय हिंद!' इस तरह स्वरा भास्कर ने अनुपम खेर को करारा जवाब दिया है. 

अब देखना यह होगा कि अनुपम स्वरा का जवाब किस तरह से लेते हैं वह चुप रहेंगे या फिर स्वरा के जवाब के जवाब में एक और ट्वीट करेंगे.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें