Swara Bhasker Pregnant: तो क्या स्वरा भास्कर की शादी में हड़बड़ाहट की वजह है प्रेग्नेंसी? वायरल फोटो से अटकलें तेज
Advertisement

Swara Bhasker Pregnant: तो क्या स्वरा भास्कर की शादी में हड़बड़ाहट की वजह है प्रेग्नेंसी? वायरल फोटो से अटकलें तेज

Swara Bhasker की सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है. इस फोटो में फैंस को कुछ ऐसा लगा कि उसके बाद वो स्वरा भास्कर की प्रेग्नेंसी की अटकलें लगाने लगे. स्वरा भास्कर की ये फोटो मेहंदी सेरेमनी की है.

स्वरा भास्कर और फहाद अहमद

Swara Bhasker Pregnancy News:दीया मिर्जा हो या फिर आलिया भट्ट...इन दोनों के अलावा बॉलीवुड की कई और हसीनाएं हैं जो शादी से पहले ही प्रेग्नेंट थी. यहां तक कि दीया ने तो गुपचुप शादी रचाकर वेडिंग की फोटोज शेयर कर दी थी. वहीं अब हाल ही में शादी के बंधन में बंधी एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) की प्रेग्नेंसी की खबरें आ रही है. इसके पीछे की वजह स्वरा भास्कर की नारंगी कलर के सूट वाली फोटो है. स्वरा की ये फोटो शादी के फंक्शन के दौरान की है जिसे लेकर फैंस अब प्रेग्नेंसी की अटकलें लगा रहे हैं.

मेहंदी सेरेमनी की फोटो से वायरल
स्वरा भास्कर ने समाजवादी पार्टी के नेता फहाद अहमद संग पहले कोर्ट मैरिज की और बाद में धूमधाम से शादी की. इस शादी के फंक्शन की स्वरा ने हल्दी से लेकर मेहंदी सेरेमनी तक की फोटोज शेयर की. इन फोटोज के आने के बाद ही फैंस एक फोटो को देखकर स्वरा की प्रेग्नेंसी की अटकलें लगाने लगे.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara)

 

ढीले नारंगी सूट से उड़ी खबर
स्वरा भास्कर ने अपने मेहंदी फंक्शन के लिए नारंगी कलर के सूट को चुना. स्वरा का ये सूट टमी पर काफी ज्यादा लूज था.एक्ट्रेस ने जैसे ही इस नारंगी सूट की फोटो को शेयर किया तो फैंस सोशल मीडिया पर लगातार प्रेग्नेंसी को लेकर कमेंट करने लगे. ज्यादातर यूजर्स कमेंट में पूछ रहे कि क्या ये प्रेग्नेंट हैं?

 

 

fallback

 

शादी में पहनी रेड साड़ी
स्वरा भास्कर ने हाल ही में कोर्ट मैरिज के बाद धूमधाम से शादी की. खास बात है कि स्वरा ने ये शादी अपने नाना जी के दिल्ली स्थित फॉर्महाउस में की. इस शादी में स्वरा के कुछ करीबी दोस्त और परिवार वाले ही शामिल हुए थे. स्वरा भास्कर तेलुगू दुल्हन की तरह तैयार हुई थीं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक स्वरा भास्कर और फहाद अहमद पारंपरिक तरीके से शादी नहीं करना चाहते थे. इसी वजह से दोनों की शादी में ना तो निकाह पढ़ा गया और ना ही सात फेरे लिए. इन दोनों के बगैर ही इन दोनों ने शादी की.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे

 

 

Trending news